शाओमी ने लांच किए अपने दो नए Set Top Box

  • शाओमी ने लांच किए अपने दो नए Set Top Box
You Are HereGadgets
Monday, January 29, 2018-1:00 PM

जालंधरः चीन की इलेक्ट्रोनिक कंपनी शाओमी ने अपने Mi Box 3s एंड्रॉयड TV box के अपग्रेडेड वर्जन को चीन में लांच कर दिया है। नए Mi Box 4 के साथ साथ कंपनी ने अपने एक नए Mi Box 4c को भी लांच किया है। कंपनी ने Mi Box 4 और Mi Box 4c की कीमत  349 युआन यानी लगभग 3,500 रुपए और 249 युआन यानी लगभग 2,500 रुपए रखी है। वहीं, ये दोनों टीवी बॉक्स 1 फरवरी से चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 

 

Xiaomi Mi Box 4

इस बॉक्स को 4K HDR विडियो डिकोडिंग के अलावा डॉल्बी ऑडियो + DTS-HD ऑडियो डिकोडर आउटपुट सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। स्टोरेज के लिए इसमें 2GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही Mi Box को पॉवर देने के लिए इसमें एक –बिट क्वाड-कोर Amlogic 1.5GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, जो 3+2 माली-450 GPU से भी लैस है, और इसकी क्लॉक स्पीड 750MHz है। इसके I/O ऑप्शन में आपको AV, HDMI और USB पोर्ट मिल रहे हैं।

Image result for Mi Box 4 और Mi Box 4C

Xiaomi Mi Box 4c

Mi Box 4 की तरह इसमें भी आपको कई बढ़िया फीचर्स मिल रहे हैं। हालांकि जो बड़ा डिफरेंस इन दोनों के बीच में नजर आता है, उसे 1GB रैम, ब्लैक एक्सटीरियर और ब्लूटूथ का न होना शामिल है। इसके अलावा अगर सॉफ्टवेयर आदि की चर्चा करें तो दोनों ही बॉक्स कस्टम UI पर आधारित एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो के साथ पेश किए गए हैं।


Latest News