शाओमी ने लांच Mi बॉडी कंपॉजिशन स्केल, जानें खासियत

  • शाओमी ने लांच Mi बॉडी कंपॉजिशन स्केल, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Friday, March 16, 2018-11:58 AM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने आज भारत में अपने Mi बॉडी कंपॉजिशन स्केल को लांच कर दिया है, जिसकी कीमत कंपनी ने 1,999 रुपए रखी है। इस प्रोडेक्ट की मदद से यूजर्स बीएमआई (बॉडी मास इंडेक्स), मसल मास, मोटापा और फिटनेस से जुड़ी कई जानकारी ले पाएंगे। 

 

कंपनी का दावा है कि यह शरीर का सटीक आंकड़ा पेश करने में सक्षम है। कहा गया है कि मसल मास, बीएमआई, फैट, हड्डियों का मोटापा, बॉडी स्कोर, वज़न, बेज़ल मेटाबॉल्ज़िम, पानी की मात्रा आदि बताने में यह डिवाइस मददगार साबित होगी। 

 

Mi बॉडी कंपॉजिशन स्केल स्लिप-रेसिस्टेंट है, जो यूज़र को गीले पांव में भी सुरक्षा प्रदान करेगा। इसके अलावा इसमें एलईडी डिस्प्ले भी दी गई है। स्केल पर खड़े होने के तीन सेकेंड के भीतर इस पर ज़रूरी आंकड़े दिखने लगते हैं। इसमें ब्लूटपथ 4.0 कनेक्टिविटी की भी सुविधा है। इसके अलावा यह एंड्रॉयड 4.4 के बाद वाले वर्ज़न पर चलने वाले डिवाइस को सपोर्ट करता है।

 

यह डिवाइस स्टेंडर्ड चार AAA बैटरी पर चलता है जो रिटेल बॉक्स का हिस्सा है। बता दें कि मी बॉडी कंपॉजिशन स्केल यूज़र की पहचान कर सकता है और इस पर 16 प्रोफाइल स्टोर करना संभव है।


Latest News