जल्द लांच होगा Yamaha का यह नया प्रीमियम स्कूटर

  • जल्द लांच होगा Yamaha का यह नया प्रीमियम स्कूटर
You Are HereGadgets
Sunday, January 21, 2018-3:33 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी यामाहा जल्द ही भारत में अपना एक नया 150सीसी वाला स्कूटर लांच करने वाली है। इस नए स्कूटर का नाम Aerox 155 है और कंपनी इसे 25 फरवरी को लांच कर सकती है। भारत में लांच होने के बाद यह देश में पहला ऐसा स्कूटर होगा जो कि लिक्विड कूल्ड और फ्यूल इंजेक्टेड इंजन से लैस होगा। माना जा रहा है कि इस नए स्कूटर का मुकाबला भारत में अप्रीलिया एसआर 150 से होने की उम्मीद है।

 

इंजन

Yamaha Aerox 155 में 155.1 सीसी सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। यह इंजन 14.6bhp की पावर और 13.8Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 

 

फीचर्स 

यामाहा Aerox 155 कंपनी की एमटी मोटरसाइकल रेंज पर बेस्ड है। इसका फ्रंट अग्रेसिव है। इसका पिछला सेक्शन काफी शर्प है। इस स्कूटर में एलईडी हेडलैम्प, 25 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज, फ्यूल टैंक कैप, 5.8 इंच एलसीडी, स्मार्ट की ​सिस्टम और मोबाइल चार्जिंग पोर्ट आदि चीजें शामिल हैं।

 

ब्रेकिंग सिस्टम

इस स्कूटर में 14 इंच के अलॉय वील्ज हैं जिससे कि स्कूटर की हैंडलिंग बेहतर होती है। वहीं इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और रियर में ड्यूल शॉक अब्जॉर्बर्स हैं। इसके अलावा स्कूटर के फ्रंट में एबीएस से लैस डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक सेटअप है।
 


Latest News