YouTube में जल्द शामिल होगा नया फीचर, कोई सर्च नहीं कर पाएगा अापकी हिस्ट्री

  • YouTube में जल्द शामिल होगा नया फीचर, कोई सर्च नहीं कर पाएगा अापकी हिस्ट्री
You Are HereLatest News
Thursday, May 17, 2018-3:00 PM

जालंधरः वीडियो अपलोडिग साइट यूट्यूब जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश करने वाला है, जिसकी मदद से कोई भी एंड्रॉयड यूजर्स अापकी हिस्ट्री चैक नहीं कर पाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल यूट्यूब एंड्रॉयड एप के लिए भी इनकॉग्निटो मोड फीचर की टेस्टिंग कर रही है और टेस्टिंग के बाद ये फीचर सभी के लिए उपलब्ध होगा।.

 

इस फीचर का होगा ये कामः

जब अाप यूट्यूब वीडियो को देखते है तो इसकी हिस्ट्री तैयार होती है। इसके अलावा अगर अापके किसी वीडियो को ज्यादा देखना पसंद किया तो उसके अाधार पर वीडियो देखने के लिए सजेस्ट किए जाते है। वहीं, कोई व्यक्ति अापका फोन ले लेता है तो अापकी हिस्ट्री को भी देख सकता है। लेकिन इस फीचर की मदद से कुछ भी सर्च करने या देखने रक उसकी हिस्ट्री सेव नहीं होगी। फिलहाल कंपनी द्वारा यूट्यूब एंड्रॉयड एप के लिए इनकॉग्निटो मोड की टेस्टिंग की जा रही है। टेस्टिंग के बाद जल्द ही इस फीचर को सभी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा। इनकॉग्निटो मोड फीचर को अाप यूट्यूब एप्प में चैक कर सकते हैं।
 


एेसे कर सकेंगे इस्तेमालः 

इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए दाईं ओर ऊपर की तरफ दिए गए फोटो वाले विकल्प पर क्लिक करना होगा। इसके बाद स्क्रीन पर नई विंडो आ जाएगी। इसके बाद अाप इनकॉग्निटो मोड में वीडियो सर्च कर देख पाएंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन