महिंद्रा पेश करेगी पुराने स्टाइल की शानदार BSA बाइक

  • महिंद्रा पेश करेगी पुराने स्टाइल की शानदार BSA बाइक
You Are HereGadgets
Thursday, December 28, 2017-2:44 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा जल्द ही BSA ब्रांड की एक नई बाइक को पेश करने की योजना बना रही है। रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने BSA मोटरसाइकल का पुराना और स्पेशल प्रिंट ट्वीटर पर सांझा किया। इस प्रिंट में सैंटा क्लॉज़ BSA बाइक चलाते नज़र आ रहे हैं और बताया गया है कि, कंपनी ने नई BSA मोटरसाइकल पर काम करना शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि इस नई बाइक को मुकाबला रॉयल एनफील्ड, ट्रायम्फ, डुकाटी, BMW और नॉर्टन जैसी कंपनियों के होगा।

 

वहीं ट्वीट पता चलता है कि इस बाइक को पूरी तरह पुराने लुक और स्टाइल में बनाया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने इस बाइक की कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। ट्वीट को देखने से यह तो स्पष्ट हो गया है कि यह बाइक मॉडर्न क्लासिक होगी।

 

बता दें कि 1 साल पहले अक्टूबर 2016 में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ब्रिटिश मोटरसाइकल ब्रांड को लगभग 28 करोड़ रुपए में खरीदने की घोषणा की थी। महिंद्रा ने पहले ही बताया था कि कंपनी का ध्यान अब टू-व्हीलर के प्रिमियम बाज़ार की ओर है जहां कंपनी हालिया खरीदी BSA और जावा मोटो के द्वारा बहुत सी बाइक्स भारत और पूरी दुनिया में लांच करेगी।


Latest News