60 मिनट में नहीं हुआ डिलीवर, तो मुफ्त मिलेगा फोन!

  • 60 मिनट में नहीं हुआ डिलीवर, तो मुफ्त मिलेगा फोन!
You Are HereGadgets
Thursday, October 8, 2015-5:41 PM
जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता 'वन प्लस' आपके लिए पिज्जा डिलीवरी आॅफर लेकर आई है जिसके तहत आपके द्वारा फोन बुक करने के 60 मिनट के बाद ही आपको डिलीवर हो जाएगा। यदि इससे अधिक समय लगता है तो बिल्कुल मुफ्त प्राप्त होगा।
 
आपके बता दें कि वनप्लस वन पर मिलने वाली यह सुविधा केवल बंगलुरू के लिए ही उपलब्ध होगी। वनप्लस वन का यह प्रमोशन 8, 9 और 10 अक्तूबर तक ही चलेगा। वहीं शर्त यह भी है कि आपको फोन की बुकिंग ब्लोहॉर्न एप्लिकेशन के माध्यम से करनी होगी। गूगल प्ले स्टोर से ब्लोहोर्न एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा। डाउनलोडिंग के बाद एप्प में अपना आॅर्डर प्लेस करें। ब्लोहोर्न वनप्लस वन हेंडसेट आपके पास 60 मिनट में डिलीवर करेगा। फिलहाल बंगलुरू के लिए शुरू की गई यह सुविधा जल्द ही अन्य शहरों में भी शुरू की जाएगी।
 
वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर, विकास अग्रवाल का कहना है कि ‘क्या आप कभी यह सोच सकते हैं कि आपका स्मार्टफोन आपको पिज्जा आॅर्डर डिलीवरी जितने समय मेें ही प्राप्त हो? किंतु हमने इस सोच को सही साबित किया है। बंगलरू में वनप्लस वन उपभोक्ता को यह फोन 60 मिनट में डिलीवर होगा और अधिक समय लगने पर मुफ्त प्राप्त होगा।’

Latest News