रोटेटिंग कैमरा के साथ लांच हुआ स्लाइड Avonte 7 Tablet PC

  • रोटेटिंग कैमरा के साथ लांच हुआ स्लाइड Avonte 7 Tablet PC
You Are HereGadgets
Tuesday, October 20, 2015-11:28 AM
नई दिल्लीः भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईबाॅल ने पहली बार रोटेटिंग कैमरे वाला स्लाइड एवोंट 7 टैबलेट लांच किया है । भारतीय बाजार में इस टैबलेट की कीमत 10,999 रुपए है।
 
आईबॉल के इस टैबलेट में 13-मैगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। इसी को रोटेट कर आप आगे कर सकते हैं। कैमरे के साथ फ्लैश दिया गया है और इसका उपयोग आप बैक और फ्रंट दोनों में कर सकते हैं। टैबलेट के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 7-इंच की स्क्रीन दी गई और इसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1200×800 पिक्सल है। बेहतर प्रोसेसिंग के लिए इसमें 1.3गीगाहट्र्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही 1GB रैम मैमोरी उपलब्ध है। टैबलेट की इंटरनल मैमोरी 16GB है और इसमें 32GB तक का मैमोरी कार्ड सपोर्ट है। आईबॉल स्लाइट एवोंट 7 को एंड्रॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 4.4 किटकैट पर पेश किया गया है। आॅपरेटिंग के मामले में इसे थोड़ा पुराना कहा जा सकता है।
 
स्लाइड एवोंट 7 को दोहरा सिम सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। इसमें वीडियो कॉलिंग सेवा उपलब्ध है। टैबलेट में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई और ब्लूटूथ के अलावा 3जी भी सपोर्ट है। आईबॉल स्लाइड एवोंट 7 में 21 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट है। वहीं पावर बैकअप के लिए 2,800MAh की बैटरी दी गई है।
 

Latest News