2 सितम्बर को होने वाले इवैंट से पहले सोनी से हुई बड़ी गलती

  • 2 सितम्बर को होने वाले इवैंट से पहले सोनी से हुई बड़ी गलती
You Are HereGadgets
Sunday, August 30, 2015-11:05 PM

जालंधर : 2 सितम्बर को होने वाले इवैंट से पहले ही सोनी से एक गलती हो गई है जिसके चलते कम्पनी के प्रैस रेडर्स से सोनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की रिपोर्ट लीक हो गई है। @evleaks ने दावा किया किया है कि अगले सप्ताह सोनी IFA इवैंट में Xperia Z5, Xperia Z5 Compact, and Xperia Z5 Premium नाम से हाई एंड स्मार्टफोन लांच करेगा जिनकी तस्वीरें भी लीक हुई है। उल्लेखनीय है कि प्रैस रेंडर कंप्यूटर पर बनाई गई हूबहू 3डी इमेज होती हैं।

इस बात को पुख्ता करते हुए एक्सपीरिया ब्लॉग ने रिपोर्ट दी है कि सोनी मोबाइल के सोशल मीडिया चैनल ने गलती से Sony Xperia Z5 की तस्वीरें पोस्ट कर दीं, हालांकि बाद में इन्हें हटा लिया गया। लीक हुई तस्वीर में Xperia Z5 का पूरा डिजाइन, 23 मेगापिक्सल वाला रियर कैमरा और एफ1/2.3 इंच एक्समोर आरएस सेंसर, सोनी और एक्सपीरिया का लोगो देखा जा सकता है। 

इटली की एक वैबसाइट की रिपोर्ट में Xperia Z5 Premium की तस्वीरें पब्लिश की गई हैं, हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोन Xperia Z5+ भी हो सकता है। रिपोर्ट में Xperia Z5 Premium के फीचर्स थोड़े अलग होनी की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट की मानें तो इसमें 5.5 इंच का 4K डिस्प्ले होगी। अगर यह दावा सही साबित होता है तो यह 4K डिस्प्ले वाला पहला स्मार्टफोन बन जाएगा।


Latest News