TikTok को कड़ी टक्कर देगी गूगल की नई Tangi एप, (देखें वीडियो)

  • TikTok को कड़ी टक्कर देगी गूगल की नई Tangi एप, (देखें वीडियो)
You Are HereGadgets
Friday, January 31, 2020-11:54 AM

गैजेट डैस्क: भारत में TikTok एप के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। हर उम्र के लोग टिकटॉक एप का उपयोग करना काफी पसंद करते हैं। इसी बात पर ध्यान देते हुए इस लोकप्रिय एप को कड़ी टक्कर देने के लिए गूगल ने अपनी शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप को लॉन्च कर दिया है। इस एप का नाम Google Tangi है जिसे गूगल की Area 120 टीम ने तैयार किया है। कम्पनी ने बताया कि यह एक सोशल वीडियो शेयरिंग एप है जिसमें ‘How To’ वीडियोज़ यानी 'किसी जटिल काम को घर पर ही आसानी से करने के तरीकों वाली शॉट वीडियो' को शेयर किया जा सकता है, जिससे लोग कुछ नया सीख सकें।

 

किस तरह काम करती है Tangi एप

गूगल की Tangi एप भी TikTok की तरह ही काम करती है। इस एप में भी यूजर्स 60 सैकेंड तक के वीडियोज़ बना सकते हैं। टिकटॉक एप का इस्तेमाल ज्यादा तर लोग एंटरटेनमेंट के लिए करते हैं लेकिन Tangi एप को खास एजुकेशनल उद्देश्य के लिए तैयार किया गया है। एप एप में कुकिंग, लाइफस्टाइल, आर्ट, फैशन और ब्यूटी जैसी अलग-अलग कैटिगरीज़ दी गई हैं।

PunjabKesari

इस तरह करें डाउनलोड

फिलहाल इस एप को एप्पल के एप स्टोर और web पर डाउनलोड के लिए मुफ्त में उपलब्ध किया गया है। यह एप यूरोपियन यूनियन को छोड़कर दुनियाभर के सभी इलाकों में उपलब्ध है। फिलहाल इसे एंड्रॉयड यूजर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर कब उपलब्ध किया जाएगा इसकी जानकारी कम्पनी ने नहीं दी है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News