BMW भारत लाएगी अपनी दो शानदार बाइक्स, 18 जुलाई को होंगी लॉन्च

  • BMW भारत लाएगी अपनी दो शानदार बाइक्स, 18 जुलाई को होंगी लॉन्च
You Are HereGadgets
Thursday, June 28, 2018-10:57 AM

जालंधर : लंबे समय के इंतजार के बाद BMW आखिरकार दो नई बाइक्स को भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी में है। कम्पनी ने G 310 बाइक के दो मॉडल्स "BMW G 310 R और G 310 GS" को भारत लाने की घोषणा कर दी है और इन्हें 18 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि इन शानदार बाइक्स को भारत में लॉन्च करने से पहले कम्पनी ने अपनी डीलरशिप को मजबूत करने पर काफी ध्यान दिया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक BMW अपनी बाइक्स की पहुंच बना सके। रॉयल एनफील्ड हिमालयन के बाद BMW G 310 GS भारत में लॉन्च होने वाली दूसरी ऐडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकल होगी जिसकी कीमत 4 लाख से कम होगी। अनुमान के मुताबिक इसे 3 से 3.5 लाख रुपए कीमत में पेश किया जाएगा। 

PunjabKesari

BMW G 310 GS

 

बाइक्स में मिलेगा पावरफुल 313cc इंजन

इन दोनों ही बाइक्स को BMW इंडिया ने बेंगलुरु के नज़दीक बने अपने होसर प्लांट में तैयार किया है। दोनों ही बाइक्स में 313cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा जो 34 bhp की पावर व 28 Nm का पीक टॉर्क पैदा करेगा। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया होगा। 

PunjabKesari

BMW G 310 R

 

आरामदायक सफर

इन बाइक्स में आरामदायक सफर के लिए अगले हिस्से में 41 mm अपसाइड डाउन फोर्क्स लगाए गए हैं वहीं पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन लगा है जिसे आसानी से अडजस्ट किया जा सकता है। इन दोनों ही बाइक्स में 11-लीटर का फ्यूल टैक मिलेगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh