Instagram ने मैक्सिको में शुरू की अपनी लाइट वर्जन एप्प की टैस्टिंग

  • Instagram ने मैक्सिको में शुरू की अपनी लाइट वर्जन एप्प की टैस्टिंग
You Are HereGadgets
Thursday, June 28, 2018-11:45 AM

जालंधर- फोटो शेयरिंग प्लेटफार्म इंस्टाग्राम का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है, वहीं कंपनी अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए नए- नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। जानकारी के मुताबिक इंस्टाग्राम एप्प के लाइट वर्जन को गूगल प्ले स्टोर पर देखा गया है। हालांकि कंपनी ने अपनी इस एप्प के लाइट वर्जन को लांच करने संबंधी कोई घोषणा नहीं की है। बता दें कि इससे पहले सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक भी अपनी एप्प का लाइट वर्जन पेश कर चुकी है।

 

PunjabKesari

 

कंपनी ने प्रवक्ता का बयान

वहीं इंस्टाग्राम लाइट एप्प वर्जन को गूगल प्ले स्टोर पर देखे जाने के बाद कंपनी ने प्रवक्ता ने कहा है कि लाइट एप्प की टेस्टिंग मैक्सिको में शुरू हो गई है। हम चाहते हैं कि कम स्पेस में यह एप्प लोगों के मोबाइल में डाउनलोड हो जाए। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस एप्प को दूसरे देशों में भी टेस्टिंग के लिए पेश किया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

इंस्टाग्राम लाइट

बता दें कि इंस्टाग्राम का लाइट एप्प काफी छोटा है जिसकी मदद से आप इसे डाउनलोड करके अपने फोन की स्टोरेज को बचा सकते हैं। इस लाइट एप्प में आप फीड और स्टोरी में पोस्ट फोटो को फिल्टर कर सकते हैं। हालांकि अभी लाइट एप्प में वीडियो शेयर करने और दोस्तों को डायरेक्ट मैसेज भेजने के लिए ऑप्शन नहीं दिखाई दे रहा है।

 

मिलेगा ये फायदा

अापको जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम का लाइट एप्प उन लोगों के लिए काफी मददगार होगा, जो अभी भी कम स्टोरेज के साथ पुराने फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके अलावा यह एप्प उन लोगों के लिए फायदेमंद होगी जिन्हें स्लो नेटवर्क कनेक्शन की दिक्कत रहती है या फिर जो बड़े डाटा पैकेज को नहीं खरीद पाते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!