8th जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ लांच हुअा लेनोवो IdeaPad 330S

  • 8th जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ लांच हुअा लेनोवो IdeaPad 330S
You Are HereLatest News
Thursday, June 28, 2018-12:19 PM

जालंधर- चीनी तकनीकी कंपनी लेनोवो ने भारत में IdeaPad 330S नामक एक नए लैपटॉप को लांच कर दिया है। इस लैपटॉप की खासियत इनका स्लीक डिजाइन और एल्युमीनियम फिनिश है जोकि इन्हें एक प्रीमियम लुक देता है। इसके साथ ही लैपटॉप को 8th जनरेशन इंटेल कोर i7 प्रोसेसर्स और NVIDIA GeForce GTX 1050 ग्राफिक्स कार्ड से लैस किया है जो इसे और भी शानदार बना रहा है।

 

कीमत व उपलब्धता

लेनोवो IdeaPad 330S की कीमत 35,999 रूपए है और इसे देशभर में सभी मुख्य रिटेल स्टोर्स और ऑनलाइन साइट्स से खरीदा जा सकता है। ये लैपटॉप प्लैटिनम ग्रे, Blizzard वाइट, मिडनाइट ब्लू, आयरन ग्रे और रोज पिंक कलर ऑप्शन के साथ है।

 

PunjabKesari

 

IdeaPad 330S

इस नए लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने इसे 14 इंच के साइज में पेश किया है। इसमें 4GB DDR4 + 8GB SODIMM मेमोरी और 2TB SATA HDD स्टोरेज ऑप्शन दिया गया है। वहीं ये लैपटॉप रैपिड चार्ज टेक्नॉलॉजी के साथ 7 घंटे के बैटरी बैकअप क्षमता के साथ है।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा इसमें USB Type-C 3.1, 2 USB 3.0, HDMI, 4-इन-1 कार्ड रीडर, ऑडियो जैक, वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.1 आदि हैं। वहीं इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है जोकि विंडोज हैलो के सपोर्ट के साथ है।  

 

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!