भारत में BMW ने उतारा 6 सीरीज ग्रैन टूरिज्मो का डीजल वेरिएंट

  • भारत में BMW ने उतारा 6 सीरीज ग्रैन टूरिज्मो का डीजल वेरिएंट
You Are HereGadgets
Friday, June 22, 2018-10:02 AM

जालंधर- लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ने भारत में 6 सीरीज ग्रैन टूरिज्मो मॉडल का डीजल वेरिएंट लांच कर दिया है। बीएमडब्ल्यू 630डी नामक इस नई कार को कंपनी ने दो वेरिएंट्स में पेश किया है जिसमे 630डी की कीमत 66.5 लाख रुपए और एम स्पोर्ट वेरिएंट की कीमत 73.70 लाख रुपए है। यह कार देश के सभी डीलरशिप पर आज से बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं कंपनी ने अपनी इस नई कार में दमदार इंजन के साथ कई अाधुनिक फीचर्स को शामिल किया है। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

PunjabKesari

 

620Nm का टॉर्क

कंपनी ने कार में 3-लीटर 6-सिलेंडर का डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 265hp की पावर और 620Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशसन से लैस है।

 

रफ्तार

कार में दिए गए दमदार इंजन से यह महज 6.1 सेकंड़ में 0 से 100 किमी की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है।

 

PunjabKesari

 

सुरक्षा का खास ख्याल 

बीएमडब्ल्यू ने अपनी कार में सुरक्षा का खास ख्याल रखते हुए 6 एयरबैग्स, ABS के साथ ब्रेक असिस्ट, स्टेबिलिटी और ट्रैक्शन कंट्रोल, कॉर्नरिंग ब्रेक और हिल डिसेंट कंट्रोल और आईसोफिक्स सीट माउंट्स जैसे फीचर्स को शामिल किया है।

 

शानदार कैबिन

कंपनी ने अपनी इन दोनों कारों में रियर सीटर पर इंटरटेनमेंट सिस्टम के साथ दो 10.2 इंच स्क्रीन, BMW की गेस्चर और वॉयस कंट्रोल्ड आईड्राइव इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 10.25 इंच टचस्क्रीन, हर्मन कार्डन सराउंड साउंड सिस्टम दिया है।

 

PunjabKesari

 

अाधुनिक फीचर्स 

इसके साथ ही बीएमडब्ल्यू ने कार में वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 360-डिग्री कैमरा असिस्ट के साथ पार्किंग दिए गए हैं। कार के हाई वेरिएंट M स्पोर्ट ट्रिम में हैड-अप डिसप्ले के साथ फुल कलर प्रोजकेशन, सॉफ्ट-क्लोज डोर फंक्शन और नापा लैदर अपहोलस्ट्री जैसे अाधुनिक फीचर्स को भी शामिल किया है। 


Latest News