हार्ले डेविडसन ने की इलैक्ट्रिक बाइसाइकिल बिजनेस में एंट्री

  • हार्ले डेविडसन ने की इलैक्ट्रिक बाइसाइकिल बिजनेस में एंट्री
You Are HereGadgets
Thursday, October 29, 2020-12:01 PM

ऑटो डैस्क: हार्ले-डेविडसन ने इलैक्ट्रिक बाइसाइकिल बिजनेस में एंट्री की है और कंपनी इन चार्ज हो कर चलने वाले साइकिल्स के पहले बैच को 20 मार्च 2021 से 21 जून 2021 के बीच बाजार में उपलब्ध करेगी। हार्ले-डेविडसन ने अपने इस नए बिजनेस को सीरियल 1 साइकिल कंपनी नाम दिया है। खास बात यह है कि इन्हें भी कंपनी अपने मोटरसाइकिल मैन्युफैक्चरिंग प्रोडक्ट डेवलपमेंट सेंटर के भीतर ही तैयार करेगी।

इस नए ब्रांड का नाम 'सीरियल नंबर वन' कंपनी ने हार्ले-डेविडसन के पुराने मोटरसाइकिल्स के नाम पर ही रखा है।

 

इस कारण कंपनी ने लिया नए ब्रांड को शुरू करने का फैसला

हार्ले-डेविडसन ने COVID-19 महामारी के चलते ई-बाइसाइकिल्स की बढ़ती मांग को देख कर ही इस पेडल असिस्ट इलैक्ट्रिक साइकिल कंपनी को शुरू किया है। ग्लोबल ई-बाइसाइकिल मार्केट अनुमान के मुताबिक 2019 में $15 बिलियन से अधिक की थी। ऐसे में माना जा रहा है कि इस बिजनेस में 2020 से 2025 के बीच हर साल 6 प्रतिशत की ग्रोथ देखी जा सकेगी।   

PunjabKesari

हार्ले-डेविडसन के नए ब्रांड सीरियल 1 ने परफोर्मेंस के मामले में किसी भी तरह की डिटेल्स शेयर नहीं की हैं, लेकिन कंपनी ने अपने नए इलैक्ट्रिक बाइसाइकिल की कुछ तस्वीरें जरूर जारी कीं हैं।

PunjabKesari

कंपनी का बयान

कंपनी के ब्रांड डायरैक्टर आरून फ्रैंक (Aaron Frank) ने कहा कि, “सीरियल 1 बिजनेस से हार्ले-डेविडसन इलैक्ट्रिक बाइसाइकिल बिजनेस को बढ़ावा देगी, यह ब्रांड सिर्फ ई-बाइसाइकिल ग्राहकों को ही फोकस करेगा और इससे ग्राहकों को अनमैच्ड राइडिंग एक्सपीरिएंस मिलेगा।" हार्ले-डेविडसन ने बताया है कि सीरियल 1 साइकिल के प्रैजिडेंट जेसन हंट्समैन (Jason Huntsman) हैं। इस बिजनेस को हार्ले-डेविडसन ने ऐसे समय में शुरू किया है जब कंपनी के मोटरसाइकिल्स की बिक्री बहुत ही धीमी चल रही है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News