नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ Honda ने लॉन्च किया Amaze का स्पैशल एडिशन

  • नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ Honda ने लॉन्च किया Amaze का स्पैशल एडिशन
You Are HereGadgets
Thursday, October 15, 2020-1:02 PM

ऑटो डैस्क: इस फैस्टिव सीज़न को ध्यान में रखते हुए Honda ने अपनी Amaze कॉम्पैक्ट सेडान कार के स्पैशल एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इसके बेस वेरिएंट कीमत 7.00 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है, वहीं इसका टॉप वेरिएंट 9.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत में उपलब्ध किया जाएगा। ग्राहक इसे पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन्स के साथ खरीद सकेंगे।

Honda Amaze Special Edition Prices

Variant  Price (Ex-showroom,delhi)
Petrol MT  Rs 7.0 lakh
Petrol CVT Rs 7.90 lakh
Diesel MT  Rs 8.30 lakh
Diesel CVT  Rs 9.10 lakh

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि अमेज़ का यह स्पैशल एडिशन इस कार के S वेरिएंट पर आधारित है। नई अमेज स्पैशल एडिशन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले को सपोर्ट करता है।

स्ट्राइकिंग बॉडी ग्राफिक्स के साथ लाई गई नई अमेज़ स्पैशल एडिशन में यूनिक सीट कवर्स और स्लाइडिंग फ्रंट आर्मरेस्ट दी गई है। सुरक्षा के लिए कार में डुअल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सैसर्स, पावर अडजस्टेबल और फोल्डेबल ORVMs (टर्न इंडिकेटर के साथ), हाइट अडजस्टेबल ड्राइविंग सीट, स्टेयरिंग माउंटिड ऑडियो कंट्रोल्स, शार्क फिन एंटीना और नए व्हील कवर्स दिए गए हैं।

PunjabKesari

कंपनी का बयान

अमेज़ स्पैशल एडिशन की लॉन्चिंग को लेकर होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एंड डायरेक्टर, मार्केटिंग एंड सेल्स, राजेश गोयल ने कहा कि” हमें इस फैस्टिव सीज़न में होंडा अमेज़ के स्पेशल एडिशन को पेश करते हुए बेहद खुश महसूस हो रही है। अमेज़ S ग्रेड मॉडल इस कार के सबसे ज्यादा बिकने वाले वेरिएंट में से एक है। इसमें नए फीचर्स को शामिल करने के अलावा इसे बेहद ही आकर्षक कीमत पर उतारा गया है।"

PunjabKesari

दो इंजन ऑप्शन्स

इस कार को 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध किया जाएगा। इसका पेट्रोल इंजन 89 बीएचपी की पॉवर और 110 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है, वहीं डीज़ल इंजन 99 बीएचपी की पॉवर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News