व्यापारी अब सिर्फ 15 सेकेंड में अपने बिजनेस को ला सकते हैं ऑनलाइन, लॉन्च हुई MyStore एप्प

  • व्यापारी अब सिर्फ 15 सेकेंड में अपने बिजनेस को ला सकते हैं ऑनलाइन, लॉन्च हुई MyStore एप्प
You Are HereGadgets
Thursday, October 15, 2020-11:38 AM

गैजेट डैस्क: Khatabook ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए MyStore एप्प को लॉन्च कर दिया है। इस एप्प की सबसे बड़ी खासियत है कि इसके जरिए कोई भी व्यापारी महज 15 सेकेंड में अपने बिजनेस को ऑनलाइन ला सकता है। MyStore एप्प 13 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। कंपनी ने दावा करते हुए कहा है कि लॉन्च होते ही इस एप्प को 25 लाख से अधिक व्यापारियों ने डाउनलोड कर लिया है।

PunjabKesari

नई एप्प की लॉन्चिंग को लेकर Khatabook के सह-संस्थापक और सीईओ रवीश नरेश ने कहा कि "भारत में हम MSME (माइक्रो स्मॉल और मीडियम एंटरप्राइसिस) सेगमेंट के लिए बिजनेस चलाने की लागत को कम करने की दिशा में लगातार प्रयास कर रहे हैं। MyStore एप्प को प्ले स्टोर पर उपलब्ध कर दिया गया है। इस एप्प में आपको अपने बिजनेस की जानकारी, जैसे कि नाम, प्रॉडक्ट और कीमत आदि भरनी होगी जिसके बाद आप अपने पसंदीदा कम्युनिकेशन चैनल के जरिए ग्राहक को स्टोर लिंक भेज सकते हैं और अपने सामान की ऑनलाइन बिक्री कर सकते हैं।

आपको बता दें कि Khatabook बेंगलुरु की एक SaaS (सॉफ्टवेयर एज़ ए सर्विस) कंपनी है। इसका लक्ष्य सुरक्षित बिजनेस और वित्तीय समाधान उपलब्ध करना है। कंपनी को फरवरी 2020 में इंडिया डिजिटल अवॉर्ड्स में "बेस्ट इनोवेटिव मोबाइल एप्प" 2020 के खिताब से भी नवाजा गया था।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News