Honda ने भारत में बंद की अपनी ये पॉपुलर बाइक

  • Honda ने भारत में बंद की अपनी ये पॉपुलर बाइक
You Are HereGadgets
Saturday, January 19, 2019-12:09 PM

ऑटो डेस्कः  हाल ही में Honda ने बाइक मॉडल CBR650F को अपने इंडियन ऑफिशियल वेबसाइट से हटा दिया है। इसका मतलब ये लगाया जा रहा है कि कंपनी इस मॉडल को इंडियन मार्केट से हटाने जा रही है और इसके बदले दूसरा मॉडल लाएगी। जानकारी के अनुसार कंपनी इसे अपडेटेड 2019 CBR650R मॉडल से रिप्लेस करेगी, जिसे 2018 के EICMA मोटरसाइकिल शो में पेश किया गया था। यह भी कहा जा रहा है कि Honda पहले वाले मॉडल को पूरी तरह इंडियन मार्केट से हटाने जा रही है। 

PunjabKesari

Honda ने CBR650F मिडलवेट स्पोर्ट्स ट्यूरर मॉडल को 2017 के अंत में इंडिया में लांच किया था। इस मॉडल को इंडिया के 22 शहरों में एवेलेबल कराया गया था। यह मॉडल स्पॉर्टी स्टाइल का और काफी पावरफुल था। साथ ही, इसकी कीमत भी काफी थी। 

 

Honda का यह नया मॉडल मैकेनिकल और कॉस्मेटिक्स अपडेट के साथ आ रहा है। मोटरसाइकिल के नाम से 'F' monkier हटा दिया गया है और स्पोर्टी अपील लाने के लिए 'R' जोड़ा गया है। यह नया मॉडल पहले वाले से करीब 5.6 किलोग्राम हल्का है। इसमें नया चेसिस, फ्यूल टैंक और फुटरेस्ट डिजाइन है। इसका इंजन 649 cc पावर का है और इसमें इन-लाइन 4 सिलिंडर यूनिट है। नया अपडेटेड होंडा 93 bhp पीक पावर और 64 Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। 

PunjabKesari

मोटरसाइकिल की सीट की हाइट में कोई बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन क्लिप-ऑन हैंडलबार्स को 30 mm फॉरवर्ड किया गया है। साथ ही, फुटपेग्स को थोड़ा पीछे की तरफ मूव किया गया है, जिससे राइडिंग पोजिशन में पहले के मॉडल के मुकाबले मामूली चेंज आया है। मोटसाइकिल के एलइडी हेडलैंप को रिडिजाइन किया गया है। होंडा मोटरसाइकिल का यह नया मॉडल इंडिया में जल्द ही लांच हो सकता है।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News