इंडियन ऑयल ने शुरू की डोर-स्टेप कार सर्विसिंग, सिर्फ दो घंटे में पूरी होगी कार की सर्विस

  • इंडियन ऑयल ने शुरू की डोर-स्टेप कार सर्विसिंग, सिर्फ दो घंटे में पूरी होगी कार की सर्विस
You Are HereGadgets
Thursday, October 22, 2020-12:51 PM

ऑटो डैस्क: देश की सबसे बड़ी ऑयल रिटेलर कंपनी, इंडियन ऑयल ने अब कार सर्विसिंग बाजार में भी कदम रख दिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कंपनी ने कार सर्विसिंग के लिए कोई वर्कशॉप नहीं खोली है बल्कि यह सेवा कस्टमर के घर पर ही उपलब्ध कर दी जाएगी। इंडियन ऑयल एक मोबाइल वैन के जरिए डोर-स्टेप कार सर्विसिंग सेवा प्रदान कर रही है और इस सेवा को सबसे पहले दिल्ली एनसीआर में शुरू किया गया है।

आपको बता दें कि इंडियन ऑयल ने होम मकैनिक के साथ साझेदारी में इस सर्विस की शुरुआत की है। होम मकैनिक देश के कई शहरों में पहले से ही डोर स्टेप कार सर्विसिंग सेवा मुहैया करा रही है। कार की सर्विसिंग के आर्डर जब मिलेंगे तो कंपनी बुकिंगकर्ता की लोकेशन पर ही वैन में 3 सर्विस एजेंट्स को भेजेगी।

PunjabKesari

ज्यादा से ज्यादा दो घंटे का लगेगा समय

इस डोर सर्विसिंग का मेन मकसद लोगों को कार वर्कशॉप में लगी लंबी भीड़ से बचाना है। डोर-स्टेप सर्विस के जरिए महज 2 घंटे के भीतर ही कार की सर्विसिंग हो जाएगी जिससे ग्राहक का काफी समय भी बचेगा।

PunjabKesari

कार को साफ करने के लिए किया जाएगा ड्राई वाश या फोम का इस्तेमाल

इस सर्विसिंग में कार को साफ करने के लिए ड्राई वाश या फोम का इस्तेमाल होता है साथ ही कार को पूरी तरह से सैनिटाइज़ भी किया जाता है। इंडियन आयल होम मकैनिक की मदद से अपने कई उत्पादों के लिए ग्राहक बेस बना रही है। कंपनी यह सेवा का लाभ लेने वाले लोगों को सर्वो के उत्पाद जैसेकि इंजन ऑयल और लुब्रीकेंट इस्तेमाल करने की सलाह भी देती है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आयल के देश भर में 30,000 से अधिक पेट्रोल पंप हैं। जहां सिर्फ पेट्रोल और डीजल ही नहीं बल्कि बाद इंजन आयल और लुब्रीकेंट बी बेचे जाते हैं।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News