जिनेवा मोटर शो में हिस्सा नहीं लेगी यह प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी

  • जिनेवा मोटर शो में हिस्सा नहीं लेगी यह प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी
You Are HereCars
Monday, June 11, 2018-2:54 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी वोल्वो ने 2019 जिनेवा मोटर शो से अपना नाम हटा दिया है। कंपनी ने कहा कि वह ट्रेडिशनल ऑटो इंडस्ट्री इवेंट्स से हटकर अपनी कारों, टेक्नोलॉजी आदि को प्रदर्शित करने के लिए दूसरी गतिविधियों का सहारा लेगी। कंपनी के स्ट्रैटजी, ब्रांड और रिटेल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जोर्न एनवेल ने बताया कि कार इंडस्ट्री में आने वाले बदलाव वोल्वो कार्स के लिए नए दर्शक और मार्केट में प्रोडक्ट्स लाने के नए रास्ते बना रहे हैं। इंडस्ट्री इवेंट में जाने की बजाय हमें हमारी टेक्नोलॉजी और मैसेज को लोगों तक पहुंचाने के दूसरे रास्ते देखने होंगे।

 

उन्होंने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि हम कभी ऐसे शो में हिस्सा नहीं लेंगे, हो सकता है कि हम भविष्य में ऐसे शो में भाग लें। कंपनी फिलहाल S60 स्पोर्ट्स सिडान लांच करने की तैयारी में है। इसे अमरीका के चार्ल्सटन में कंपनी के पहले मैन्युफैक्चरिंग प्लांट के उद्घाटन के मौके पर लांच किया जाएगा।

 

वहीं इससे पहले लैंबोर्गिनी ने घोषणा की थी कि वो पेरिस मोटर शो में हिस्सा नहीं लेगी। इसके साथ ही लैंबोर्गिनी से पहले फॉक्सवैगन, निसान, इन्फिनिटी, फॉर्ड, सुबारु, माज्दा, मित्सुबिशी और ओपेल भी खुद को इस ऑटो शो से दूर कर चुकी है।

 

अापको बता दें कि 2014 से वोल्वो ने लगातार 4 सालों तक रिकॉर्ड सेल्स और प्रोफिट हासिल किया है। कंपनी के पास इसके इतिहास की सबसे बड़ी ग्लोबल कार रेंज है। एेसे में अब यह देखना होगा कि 2019 जिनेवा मोटर शो से अपना नाम हटा देने के बाद कंपनी पर कैसा असर पड़ता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!