Honor के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुई नई अपडेट, मिल रहें है कई नए फीचर्स

  • Honor के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुई नई अपडेट, मिल रहें है कई नए फीचर्स
You Are HereGadgets
Monday, June 11, 2018-1:30 PM

जालंधरः हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी Honor ने हाल ही में अपने Honor 10 स्मार्टफोन को लांच किया था, जिसमें कंपनी ने AI ड्यूल कैमरा, ग्लास बैक, रिफ्लेक्टिव कलर और अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स दिए थे। वहीं, अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए एक नया अपडेट जारी किया है, जिस अपडेट में पार्टी मोड को पेश किया है। इस अपडेट को बिल्ड नंबर COL-L29 8.1.0.120 के साथ पेश किया गया है।इस मोड की मदद से यूजर्स अपने फोन को कई फोन्स के साथ कनैक्ट कर सकते है। इस नए अपडेट मेें AI कैमरे में भी सुधार किया गया है। इस अपडेट के साथ कंपनी ने मई 2018 के सिक्योरिटी पैच को जारी किया है। 

Image result for honor 10
 
Honor 10 के फीचर्सः

इस स्मार्टफोन में 5.84 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2280 पिक्सल दी गई है। HiSilicon Kirin 970 SoC पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए नहीं बढाया जा सकता । 

इंतजार खत्म : लांच हुअा Honor 10 स्मार्टफोन, 16 मई से शुरु होगी बिक्री

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है, जिसमें 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा लगा है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें हैडफोन जैक की सपोर्ट मिलेगी। 
 


Latest News