एयरटेल-जियो को टक्कर देगा BSNL का यह नया प्लान, मिल रहा है 750GB डाटा

  • एयरटेल-जियो को टक्कर देगा BSNL का यह नया प्लान, मिल रहा है 750GB डाटा
You Are HereGadgets
Monday, June 11, 2018-1:07 PM

जालंधरः टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए नया FTTH (फाइबर-टू-द-होम) प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 1,277 रुपए है। इस प्लान में यूजर्स को 750GB डाटा मिलेगा और इसकी स्पीड 100Mbps की होगी। वहीं, डेली लिमिट खत्म हो जाने पर स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी और डाटा मिलना जारी रहेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। 

 

PunjabKesari

 

किसी भी नेटवर्क पर कर सकेंगे अनलिमिटेड कॉल्सः

डाटा के अलावा, कंपनी इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है। यूजर्स को एक ईमेल ID भी मिलेगा जिसमें 1GB फ्री क्लाउड स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। 

 

PunjabKesari

 

777 रुपए वाला प्लानः

आपको बता दें कि BSNL ने 777 रुपए वाला प्लान भी लांच किया है। इस प्लान में यूजर्स को 500जीबी डाटा 50Mbps की स्पीड में मिलेगा। वहीं, डेली लिमिट खत्म हो जाने पर स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी और डाटा मिलना जारी रहेगा। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी, जिसके तहत कस्टमर्स देश में किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकता है।

 

इससे पहले BSNL ने अपने नए ग्राहकों के लिए कई नए ब्रॉडबैंड प्लान्स की घोषणा की थी। कंपनी ने 99, 199, 299 और 399 रूपए के BBG ULD कॉम्बो ब्रॉडबैंड प्लान्स प्रतिदिन डाटा लिमिट के साथ पेश किए थे। इन चारों प्लान्स में 20Mbps की स्पीड से डाटा मिलता है।


Latest News