स्मार्टफोन और पीसी दोनों को सपोर्ट करता है यह Wireless Keyboard

  • स्मार्टफोन और पीसी दोनों को सपोर्ट करता है यह Wireless Keyboard
You Are HereGadgets
Tuesday, October 13, 2015-7:28 PM

जालंधर : Logitech ने सोमवार (12 अक्टूबर 2015) को नया Wireless Touch Keyboard K400 Plus भारतीय बाजार में लांच किया है। गुरूवार से उपलब्ध होने वाले इस की-बोर्ड की कीमत 3,695 रुपए रखी गई है।

Logitech Wireless Touch Keyboard K400 Plus उन लोगों के लिए है जो अपने कम्प्यूटर को टी.वी. से कनैक्ट कर देते हैं। इस की-बोर्ड की वायरलैस रेंज 10 मीटर तक है और K400 Plus में टचपेड भी दिया गया है जिससे आराम से एप्स को स्क्रीन पर कंट्रोल किया जा सकता है।

कम्पनी के मुताबिक Wireless Touch Keyboard K400 Plus एडजस्टैबल कर्सर कंट्रोल को भी सपोर्ट करता है। इसमें शाॅटकट बटन्स भी दिए गए हैं जिससे आवाज और नेविगेशन को कंट्रोल किया जा सकता है। स्लिम डिजाइन और राऊंड साइडिड K400 Plus में बैटरी भी दी गई है जो 18 महीने तक चल सकती है।

यह की-बोर्ड पी.सी. और स्मार्टफोन्स दोनों के साथ कम्पैटेबल है। जहां पी.सी. में यह की-बोर्ड विंडोज 7 और उसके ऊपर की विंडोज को सपोर्ट करता है वहीं 5.0 लाॅलीपाॅप एंड्रायड स्मार्टफोन्स और उससे ऊपर से वर्जन्स के साथ इस की-बोर्ड को इस्तेमाल किया जा सकता है। Wireless Touch Keyboard K400 Plus का वजन 380 ग्राम है।


Latest News