भारत में जल्द लांच होगा 5 इंच डिसप्ले वाला Moto X3

  • भारत में जल्द लांच होगा 5 इंच डिसप्ले वाला Moto X3
You Are HereGadgets
Monday, April 4, 2016-12:04 PM
जालंधरः जैसा कि पिछले साल ही यह खबर दी गई थी कि इस साल मोटोरोला ब्रांड को खत्म कर दिया जाएगा और इसके अतंर्गत कोई भी फोन लांच नहीं किया जाएगा। परंतु हाल में भारतीय इंपोर्ट वेबसाइट जाओबा पर मोटोरोला ब्रांड के तीन फोन देखे गए हैं। कंपनी जल्द ही मोटो X3, मोटो जी और मोटो ई हैंडसेट को भारत में लांच करने की तैयारी कर रही है।
 
खास बात यह कही जा सकती है कि मोटोरोला ने पिछले साल जहां मोटो एक्स सीरीज में मोटो एक्स प्ले और मोटो एक्स स्टाइल को लांच किया था वहीं इस बार मोटो एक्स 3 मॉडल को जाओबा पर लिस्ट किया गया है। जाओबा वेबसाइट भारत में इम्पोर्ट को ट्रैक करती है। जैसा कहा जा रहा था कि इस बार से मोटोरोला ब्रांड का उपयोग नहीं होगा और मोटो बाई लेनोवो ब्रांड का उपयोग होगा। ऐसे में आशा की जा सकती है कि मोटोरोला ब्रांड के तहत लांच होने वाले यह अंतिम प्रोडक्ट हो सकते हैं।
 
जहां तक फोन के स्पेसिफिकेशन की बात है तो मोटोरोला मोटो X3 का सिंगल सिम मॉडल ​लिस्ट किया गया है। इस फोन में 5-इंच का डिसप्ले है। हालांकि पिछले साल मोटो एक्स सीरीज में लांच मोटो एक्स प्ले और मोटो एक्स स्टाइल में बड़ी स्क्रीन दी गई थी। हालांकि पिछले सप्ताह मोटोरोला का दो फोन एक्सटी1700 और एक्सटी1706 मॉडल को सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। 

Latest News