सैमसंग जल्द ही लांच कर सकती है Galaxy C9

  • सैमसंग जल्द ही लांच कर सकती है Galaxy C9
You Are HereGadgets
Saturday, August 20, 2016-1:19 PM

जालंधर: गैलेक्सी नोट 7 के लांच होने के बाद सैमसंग को अच्छा प्रौफिट हो रहा है। इस के बाद अब यह जानकारी सामने आ रही हैं कि सैमसंग नई स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज का नाम सैमसंग C सीरीज है जिस के माडल C और C फुल मेटल बॉडी और फिंगरप्रिंट सैंसर जैसे फीचर्स के साथ आएंगे और अब रूमर्स का कहना है कि सैमसंग गैलेक्सी C9 पर काम कर रही है। इस फोन की कुछ जानकारी इंटरनेट पर लीक हुई है।

 

C का कोड नेम एस. एम. सी के साथ सैममोबाइल पर देखा गया है। जी एल. टी. ई., 6 इंच की फुल एच. डी. सुपर एमुलैड डिस्प्ले इस फोन में हो सकती है, इस के इलावा इस फोन के बारे में कोई जानकारी अवेलेबल नहीं है। सैमसंग गैलेक्सी C देखने में पूरी तरह आईफोन 6 और 6 S जैसा लगता है, इस की बनावट की बात करें तो कर्वड कॉर्नर्स पतली मेटल बॉडी और स्पीकर, यू. एस. बी. पोर्ट के साथ हैडफोन जैक फोन के नीचे दिया गया है। 

 

C5 और C7 की स्पेसिफिकेशन्स से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि गैलेक्सी C9 में क्या कुछ नया हो सकता है। C7 में 5.7 इंच की 1080 पी वाली सुपरएमुलेड स्क्रीन लगी है। स्नैपड्रैगन 625 ओकटा -कोर 2.0GHz प्रोसेसर, 3300 mAh की दमदार बैटरी दी गई है परन्तु गैलेकसी C9 कब तक मार्केट में आएगा इस बारे कुछ नहीं कहा जा सकता। 


Latest News