Good News: 30 जून को शुरू होगी Freedom 251 की डिलीवरी

  • Good News:  30 जून को शुरू होगी Freedom 251 की डिलीवरी
You Are HereGadgets
Sunday, March 27, 2016-3:51 PM

जालंधरः दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन के रूप में प्रचारित हुए 'Freedom 251' बुक करवाने वाले उपभोक्ता के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही उनके द्वारा बुक करवाए गए फोन की डिलीवरी शुरू होने वाली है। कंपनी द्वारा फेसबुक पर की गई पोस्ट के मुताबिक 30 जून तक लोगों को मोबाइल फोन मिलना शुरू हो जाएगा। कंपनी ने उन लोगों को मैसेज और ईमेल भेजना शुरू कर दिया है जिन्होंने इसकी बुकिंग करवाई थी। 

गौरतलब है कि विश्व के सबसे सस्ते माने जाने वाले 'Freedom 251' मोबाइल को लेकर अब तक काफी विवाद सामने आ चुके हैं। फोन के ट्रेंड और कीमत में संशय की वजह से कंपनी के ऑफिस पर आयकर विभाग द्वारा छापा भी मारा जा चुका है। इसके बावजूद कंपनी का दावा है कि बुक हुए लाखों स्मार्टफोन्स सभी ग्राहकों को उपलब्ध करवाए जाएंगें। इसके लिए कंपनी के MD मोहित गोयल ने कहा है कि रिंगिंग बेल्स जल्द ही नोएडा तथा उत्तराखंड में अपने दो मॅन्युफॅक्चरिंग यूनिट्स लगा कर इन हैंडसेट्स का उत्पादन शुरू कर रही है।

Ringing Bells ने किया दावा

Freedom 251 Mobile फोन यानि दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Ringing Bells के मुताबिक यह फोन की ग्राहकों को समय पर डिलीवरी की जाएगी। यह दावा कंपनी के CEO मोहित गोयल ने करते हुए कहा कि कंपनी बिल्कुल सही कर रही है और अपना वादा निभाएगी।

हाल ही में 251 रुपए में मोबाइल देने का दावा करने वाली रिगिंग बेल्स कम्पनी के खिलाफ नोएडा की फेज 3 कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। भाजपा सांसद डॉ. किरीट सोमैया की शिकायत पर रिगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी व कम्पनी के अधिकारियों के खिलाफ 420 आई.पी.सी. व 66 आई.टी. एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।


Latest News