Sony Walkman की हुई भारत में वापसी, जानें क्या मिला खास

  • Sony Walkman की हुई भारत में वापसी, जानें क्या मिला खास
You Are HereGadgets
Thursday, January 23, 2020-2:02 PM

गैजेट डैस्क: जापान की इलैक्ट्रोनिक्स कम्पनी सोनी ने अपनी Walkman सीरीज़ के नए डिवाइस को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस लीजेंडरी डिवाइस को इस बार टच स्क्रीन के साथ लाया गया है। कम्पनी ने बताया है कि NW-A105 मॉडल नम्बर सोनी वॉकमैन में 3.6 इंच की टच स्क्रीन HD डिस्प्ले यूजर्स को उपयोग करने को मिलेगी और इसकी कीमत 23,990 रुपये रखी गई है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगी और इसे 22 जनवरी से सिर्फ ब्लैक कलर ऑप्शन में ही खरीदा जा सकेगा।

26 घंटों के बैटरी लाइफ का दावा

सोनी ने बताया है कि NW-A105 वॉकमैन यूजर्स को 26 घंटों का बैटरी बैकअप देगा। इसमें 4 जीबी रैम और 16 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस गूल ड्राइव को भी सपोर्ट करती है ऐसे में आपको स्टोरेज को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

कनैक्टिविटी फीचर्स

सोनी का नया वॉकमैन हाई-रेजॉलूशन ऑडियो को सपॉर्ट करता है। लेटेस्ट वॉकमैन में वाई-फाई की सपोर्ट को भी शामिल किया गया है, जिससे यूजर्स इसमें म्यूजिक आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इस डिवाइस में यूनिवर्सल 3.5mm हेडफोन जैक उपयोग करने को मिलता है। इसके अलावा इसमें ब्लूटुथ और NFC की सपोर्ट भी मौजूद है।


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News