Ubon ने लॉन्च किया 40 इंच का मेड इन इंडिया स्मार्ट टीवी, कीमत 20 हजार रुपये से भी कम

  • Ubon ने लॉन्च किया 40 इंच का मेड इन इंडिया स्मार्ट टीवी, कीमत 20 हजार रुपये से भी कम
You Are HereGadgets
Thursday, October 29, 2020-1:55 PM

गैजेट डैस्क: भारत के गैजेट एक्सेसरीज़ और कंज्यूमर इलैक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Ubon ने नए 40 इंच स्क्रीन वाले स्मार्ट TV को लॉन्च कर दिया है। यह एक फुल एचडी स्मार्ट टीवी है जिसका रिजॉल्यूशन 1920*1080 पिक्सल्स है और इसकी स्क्रीन 50Hz के रिफ्रैश रेट को सपोर्ट करती है। इस स्मार्ट टीवी में 24 वॉट के स्पीकर्स और दो HDMI पोर्ट दिए गए हैं जिनके साथ आप  गेमिंग कंसोल और ब्लू रे प्लेयर को अटैच कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इसे मेक इन इंडिया अभियान के तहत तैयार किया गया है। इस टीवी की कीमत 18,999 रुपये है और इसकी बिक्री ऑफलाइन के अलावा ऑनलाइन स्टोर के जरिए भी जल्द शुरू हो जाएगी।

एंड्रॉयड 9 पर काम करता है यह टीवी

कंपनी ने बताया है कि इस टीवी में 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। एंड्रॉयड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस टीवी में एक हैडफोन कनेक्टर भी मिलता है।

कंपनी का बयान

इस नए टीवी की लॉन्चिंग पर Ubon कंपनी के मैनेजिंग डायरैक्टर मनदीप अरोड़ा ने कहा," इस फैस्टिव सीज़न को देखते हुए Ubon ने अपना मोस्ट अवेटेड प्रोडक्ट 40 इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। अब लोग बजट में आने वाले प्रोडक्ट खरीद रहे हैं ऐसे में उनकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ही इसे लाया गया है।"


Edited by:Hitesh

Latest News