भारत में 2018 Datsun Go और Datsun Go+ लांच, शुरुआती कीमत 3.29 लाख रुपए

  • भारत में 2018 Datsun Go और Datsun Go+ लांच, शुरुआती कीमत 3.29 लाख रुपए
You Are HereCars
Friday, October 12, 2018-10:15 AM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी Datsun ने मार्केट में अपनी Datsun Go हैचबैक और Datsun Go+ एमपीवी का फेसलिफ्ट वर्जन लांच किया है। दोनों नई कारों के एक्सटीरियर और इंटीरियर को अपडेट किया गया है। इसमें नए डिजाइन के सेंट्रल वेंट्स के साथ डैशबोर्ड के लेआउट को बदला गया है। वहीं दोनों कारों में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और रिवाइज्ड एनालॉग टेकोमीटर है। कंपनी ने डैटसन गो की शुरुआती कीमत 3.29 लाख रुपए और डैटसन गो प्लस की शुरुआती कीमत 3.83 लाख रुपए रखी है। माना जा रहा है कि कीमत के हिसाब से नई गो और गो प्लस की टक्कर टाटा टियागो और हुंदई सैंट्रो जैसी कारों से होगी। 

PunjabKesariपावर डिटेल्स 

कंपनी ने अपनी इन दोनों कारों में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया है। इनमें वर्तमान मॉडल वाला 1.2-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 68hp की पावर जनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। उम्मीद की जा रही है कि अाने वाले समय में कंपनी एएमटी गियरबॉक्स भी दे सकती है। 

PunjabKesari
फीचर्स 

फेसलिफ्ट डैटसन गो और गो प्लस में दिया गया 7-इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपॉर्ट करता है। इनमें इलेक्ट्रिक मिरर अजस्ट और रियर पावर विंडो दी गई है।

PunjabKesari
सेफ्टी फीचर्स

कंपनी ने अपनी दोनों नई कारों के सेफ्टी फीचर्स को भी अपडेट किया है। जिसमें अब ड्राइवर एयरबैग और एबीएस दोनों कारों में स्टैंडर्ड के रूप में मिलेंगे। टॉप वेरियंट्स में पैसेंजर साइड एयरबैग भी मिलेगा। 

PunjabKesariडिजाइन

डैटसन गो और गो प्लस की स्टाइलिंग को रिवाइज्ड किया गया है। इनमें नए हेडलैम्प और इंटीग्रेटेड डेटाइम-रनिंग एलईडी के साथ दोबारा डिजाइन किया गया बंपर है। दोनों कारों की ग्रिल में भी बदलाव किया गया है, जो इनके लुक को बेहतर बनाती है। वीहं इनके टॉप वर्जन में 14-इंच अलॉय वील्ज, रियर पार्किंग सेंसर और रियर वाशर/वाइपर दिए गए हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan