लांच हुअा Tata Tigor का फेसलिफ्ट वर्ज़न, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

  • लांच हुअा Tata Tigor का फेसलिफ्ट वर्ज़न, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स
You Are HereCars
Thursday, October 11, 2018-2:02 PM

ऑटो डेस्क- टाटा मोटर्स ने अपनी पॉपुलर सबकॉम्पैक्ट सिडान टिगोर के फेसलिफ्ट वर्ज़न को लांच कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस कार में कई नए फीचर्स को शामिल किया है जिसमें नई टाटा टिगोर में ड्यूल एयरबैग्स दिए हैं और इसमें नए डबल बैरल हैडलैंप्स के साथ प्रोजैक्टर लाइट्स और इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल, शार्क फिन एंटीना व हल्के बदलावों के साथ ग्रिल दी है। इसके अलावा 2018 टाटा टिगोर को नए कलर ऑप्शन के साथ नए अलॉय व्हील्स और आधुनिक सेफ्टी फीचर्स से लैस किया जाएगा जो फिलहाल बिक रही कार में नहीं दिए गए हैं।

PunjabKesariकीमत 

कंपनी ने अपनी इस नई कार की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.20 लाख रुपए रखी है जो कार के टॉप मॉडल के लिए 7.38 लाख रुपए तक जाती है। 

PunjabKesariइंजन 

कंपनी ने अपनी इस कार में पहले जैसा 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया है जो 84 bhp पावर वाला है, वहीं कार 1.05-लीटर डीजल इंजन के साथ आई है जो 69 bhp पावर जनरेट करने वाला है। स्टैंडर्ड तौर पर कार के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और पेट्रोल इंजन में AMT यूनिट उपलब्ध कराई गई है। 

PunjabKesari
सेफ्टी फीचर्स 

सुरक्षा के मामले में भी कार को बेहतर बनाया गया है और इसमें ड्यूल एयरबैग्स के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और ईबीडी, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। टाटा ने इस कार के स्ट्रक्चर को और मजबूत किया है और अब यह हाई स्ट्रेन्थ स्टील से बनाया गया है।

PunjabKesariडिजाइन 

नई कार में डायमंड शेप क्रोम वर्क वाली फ्रंट ग्रिल को शामिल किया गया है। इसके साथ ही कार में क्रिस्टल से प्रेरित टेललाइट्स, डोर हैंडल और 15-इंच के ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

PunjabKesariफीचर्स 

टाटा मोटर्स ने टाटा ने आधिकारिक तौर पर कार में लगे नए 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की दिए गया है जो एंड्रॉइड ऑटो से लैस है।इंफोटेनमेंट सिस्टम और एसी वेंट्स पर क्रोम फिनिश दिया गया है और सीट और अपहोल्स्ट्री को लैदर फिनिश से लैस किया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan