तैयार किए गए सर्दियों में गर्म व गर्मियों में ठंडे रहने वाले स्पोर्ट्स शूज

  • तैयार किए गए सर्दियों में गर्म व गर्मियों में ठंडे रहने वाले स्पोर्ट्स शूज
You Are HereTop Stories
Thursday, October 11, 2018-11:05 AM

- नई टेक्नोलॉजी से मिलेगा ज्यादा कम्फर्ट 

गैजेट डेस्क : नई टेक्नोलॉजी पर आधारित अब ऐसे शूज तैयार किए गए हैं जो सर्दियों में पैरों को गर्म और गर्मियों में ठंडा रखेंगे। इन शूज से ज्यादा कम्फर्ट मिलेगा और ये पैरों से निकलने वाले पसीने को भी सोखते रहेंगे। इन लाजवाब शूज को ऑस्ट्रिया की फुटवियर निर्माता कंपनी GIESSWEIN ने तैयार किया है। कंपनी ने बताया है कि Wool Cross X नामक इन शूज को लाइटवेट बनाया गया है, वहीं जमीन पर इनकी ग्रिप भी काफी बेहतर है। इनकी सबसे बड़ी खासियत है कि ये गर्मियों में ठंडे और सर्दियों में गर्म रहेंगे।

 

5 गुणा ज्यादा सोखेंगे पसीना

कंपनी का दावा है कि नई तकनीक पर आधारित मटीरियल से बनाए गए ये शूज साधारण शूज से 5 गुणा ज्यादा पसीना सोखेंगे। वहीं, बिना जुराबों के पहनने पर भी इन शूज का उपयोग करते समय अधिक कम्फर्ट मिलेगा। 

PunjabKesari

Merino wool से बनाए गए शूज 

इन शूज को Merino wool से तैयार किया गया है, जो सॉफ्ट होने के साथ-साथ लाइटवेट भी हैं। यह वूल कभी भी शूज की शेप को बिगड़ने नहीं देगी, वहीं बाहरी हवा को पैरों के अंदर आसानी से पहुंचने देगी, जिससे शूज को उतारते समय बदबू नहीं आएगी। 

PunjabKesari

किसी भी परिस्थिति में कर सकते हैं उपयोग 

इनकी निर्माता कंपनी ने बताया है कि ये काफी टफ शूज हैं और इन्हें लंबी पैदल यात्रा, चट्टान पर चढ़ाई और यहां तक कि मामूली बर्फ पड़ने पर भी उपयोग किया जा सकता है, क्योंकि किसी भी परिस्थिति में ये खराब नहीं होंगे।

PunjabKesari

नवंबर में आएंगे ये लाजवाब शूज 

Wool Cross X शूज को लेकर बताया गया है कि इन्हें कई रंगों व साइज में उपलब्ध किया जाएगा। शुरुआत में इन्हें 137 अमरीकी डॉलर (लगभग 10 हजार रुपए) में उपलब्ध कराने की जानकारी दी गई है। कंपनी ने बताया है कि अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक चलता रहा तो इनकी डिलिवरी नवंबर के महीने से शुरू हो जाएगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh