जल्द भारत में लांच होगी Honda की यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक, बुकिंग शुरू

  • जल्द भारत में लांच होगी Honda की यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक, बुकिंग शुरू
You Are HereGadgets
Thursday, February 21, 2019-12:57 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी Honda भारत में अपनी दमदार स्पोर्ट्स बाइक CBR650R को लांच करने वाली है। वहीं लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने Honda CBR650R की बुकिंग शुरू कर दी। कंपनी ने कहा है कि इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत 8 लाख रुपए से कम होगी। होंडा मोटर ऐंड स्कूटर इंडिया के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट (सेल्स ऐंड मार्केटिंग) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, 'EICMA में पेश किए जाने के बाद होंडा ने अब अपनी नई मिडल-वेट स्पोर्ट्स मशीन CBR650R की भारत में भी बुकिंग शुरू कर दी है।' होंडा सीबीआर650आर की बुकिंग राशि 15 हजार रुपए है। यह नई स्पोर्ट्स बाइक 22 शहरों में उपस्थित Honda Wing World डीलरशिप पर उपलब्ध होगी। 

PunjabKesariफीचर्स

होंडा की इस नई स्पोर्ट्स बाइक में 649cc लिक्विड-कूल्ड, 4-सिलिंडर इंजन दिया गया है। बाइक ड्यूल चैनल एबीएस से लैस है। यह नई बाइक काफी हद तक कंपनी की फ्लैगशिप सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकल Fireblade की तरह दिखती है। होंडा ने इस बाइक में फायरब्लेड से प्रेरित एलईडी हेडलाइट्स और नया फुल-एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया है। इसकी राइडिंग पोजिशन भी स्पोर्टियर है।

PunjabKesariआपको बता दें कि इटली के मिलान शहर में हुए 2018 EICMA मोटरसाइकल शो में पेश की गई यह बाइक भारत में Honda CBR650F को रिप्लेस करेगी। ऐसे में यह देखना होगा कि लॉन्चिंग के बाद इस बाइक को भारतीय मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है।


Edited by:Jeevan

Latest News