BSNL के इस प्लान में हुआ बड़ा बदलाव, कंपनी ने वैधता के साथ बढ़ाया डेली डाटा

  • BSNL के इस प्लान में हुआ बड़ा बदलाव, कंपनी ने वैधता के साथ बढ़ाया डेली डाटा
You Are HereGadgets
Thursday, February 21, 2019-12:22 PM

गैजेट डेस्क- लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए BSNL ने अपने 349 वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 10 दिन बढ़ाकर 64 दिनों की कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL अपने इस रिवाइज प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 3.2GB डाटा देगी। डेली लिमिट 3.2GB डाटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड 40Kbps की हो जाएगी। इसके साथ ही यूजर्स को रोज 100 SMS भी मिलेंगे। इस तरह से BSNL के उपभोक्ताओं को 349 रुपए में 204.8GB इंटरनेट डाटा मिलेगा। हालांकि दिल्ली और मुंबई के BSNL यूजर्स को इस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा।

PunjabKesari
कंपनी ने अपने इस प्लान को साल 2016 में लांच किया था, तब BSNL अपने इस प्लान में 70 दिनों की वैलिडिटी देता था, जिसे कंपनी ने बाद में घटाकर 54 दिन कर दी थी। टेलीकॉम मार्केट में मिल रही टक्कर के बाद BSNL ने अपने इस प्लान को रिवाइज करते हुए एक बार फिर अपने इस प्लान की वैलिडिटी एक बार फिर 70 दिन के करीब कर दी है।

PunjabKesariजियो से मुकाबला 
BSNL के इस प्लान की टक्कर जियो के 349 रुपए वाले प्लान से होगी जिसमें 105 जीबी डाटा मिलता है और 70 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में रोज 100 मैसेज मिलते हैं और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। ऐसे में देखना होगा कि इस नए प्लान को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan