लांच से पहले Nissan Kicks का इंटीरियर आया सामने, जानें इसमें क्या होगा खास

  • लांच से पहले Nissan Kicks का इंटीरियर आया सामने, जानें इसमें क्या होगा खास
You Are HereGadgets
Wednesday, December 12, 2018-9:58 AM

ऑटो डेस्क- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई निसान किक्स के इंटीरियर का खुलासा हो गया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपनी अपकमिंग कार के इंटीरियर की जानकारी दे दी है। कंपनी ने किक्स SUV के इंटीरियर को ब्लैक ब्राउन डुअल टोन कलर दिया है, अपहोल्स्ट्री भी मैचिंग कलर की है। इसके साथ ही निसान इंडिया ने बिल्कुल नई SUV किक्स में डुअल टोन डैशबोर्ड दिया है जो 8.0-इंच के फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है। केबिन के दोनो ओर बड़े वर्टिकल एयर वेंट्स दिए गए हैं और इसके नीचे ऑटोमैटिक एयर कॉन सिस्टम लगाया गया है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariनिसान इंडिया ने बिल्कुल नई SUV के अगले हिस्से में कंपनी की सिग्नेचर वी-मोशन ग्रिल लगाई है और SUV में लगे बड़े आकार के स्वैप्टबैक हैडलैंप्स के साथ पैने बूमरैंग आकार के LED डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं। कार का बेहतर आकार का बंपर LED फॉगलैंप्स से लैस है और किक्स में निसान ने ट्विन-5-स्पोक अलॉय व्हील्स देने के साथ कंट्रास्ट के साथ झुकती हुई रूफ दी है। वहीं कार का पिछला हिस्सा एलईडी टेललैंप्स के साथ आता है और अच्छे डिज़ाइन का टेलगेट और दमदार बंपर इसे और ज़्यादा आकर्षक बनाते हैं।

PunjabKesariनई निसान किक्स SUV को डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स में लांच किया जाएगा। SUV में लगा 1.6-लीटर का 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन 103 bhp पावर जनरेट करता है, वहीं कार में 1.5-लीटर ऑयल बर्नर इंजन लगा है जो दो तरह की पावर 84 bhp और 108 bhp के लिए ट्यून किया गया है। कार के सेंट्रल कंसोल पर कार्बन फाइबर का थोड़ काम देखा जा सकता है जो पावर स्टार्ट/स्टॉप बटन, यूएसबी और ऑक्स-इन के साथ पावर सॉकेट पर दिखाता है। बता दें कि इस कार की कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan