नए फीचर्स के साथ पेश हुई 2019 Porsche Macan फेसलिफ्ट

  • नए फीचर्स के साथ पेश हुई 2019 Porsche Macan फेसलिफ्ट
You Are HereGadgets
Friday, July 27, 2018-9:51 AM

जालंधर- अपनी सुपरकारों के कारण दुनियाभर में प्रसिद्व हुई कंपनी पोर्शे ने चीन में अपडेटेड Porsche Macan को पेश किया है। कंपनी ने अपनी इस कार में कई नए फीचर्स को शामिल किया है जिसमें रीडिजाइन फ्रंट बंपर, नए LED प्रोजेक्टर हैडलाइट्स और टेल-लाइट्स के बीच फुल-विड्थ LED स्ट्रिप शामिल है। कंपनी ने कहा कि मैकन का ड्राइविंग डायनामिक्स काफी बेहतर हुआ है और यह फेसलिफ्ट जल्द लॉन्च की जाएगी। कार में फाइन-ट्यूनिंग वाली चैसी दी गई है जो स्टेबिलिटी और कंफर्ट बेहतर बनाती है। माना जा रहा है कि इस नई कार का मुकाबला ऑडी Q5, BMW X4, जैगुआर एफ-पेस और मर्सिडीज-बेंज GLC कूपे से होगा।

 

PunjabKesari

 

 2.9 लीटर टर्बोचार्ज्ड V6 इंजन

पोर्शे ने इस कार में 2.9 लीटर टर्बोचार्ज्ड V6 इंजन दिया है जोकि 420hp की पावर पैदा करता है। जो इस कार को काफी दमदार बना रहा है। वहीं कंपनी ने इस कार में नई रेंज के 20-इंच और 21-इंच के अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स

दमदार इंजन का साथ साथ कार में  पोर्शे कम्यूनिकेशन मैनेजमेंट सिस्टम दिया गया है। यह सिस्टम 11.0 इंच स्क्रीन के साथ आता है। कार में कनेक्टिविटी के लिए स्टैंडर्ड कनेक्ट प्लस मॉड्यूल वाला मैकन दिया गया है। यह 'Here' द्वारा संचालित रियल-टाइम स्वार्म-बेस्ड ट्रैफिक को सपोर्ट करता है। वहीं कंपनी अपने स्टैंडर्ड ड्राइवर असिस्टेंस सेट-अप के साथ ट्रैफिक जाम असिस्ट फ्रंक्शन का भी विस्तार कर रही है।

 

PunjabKesari


 


Edited by:Jeevan

Latest News