Airtel और Jio को चुनौती देगा बीएसएनएल का यह पैक, मिलेगा 60 जीबी डाटा

  • Airtel और Jio को चुनौती देगा बीएसएनएल का यह पैक, मिलेगा 60 जीबी डाटा
You Are HereGadgets
Friday, July 27, 2018-9:50 AM

जालंधर- सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने 171 रुपए का नया प्रीपेड लांच किया है। इस पैक में यूज़र को प्रतिदिन 2 जीबी 2जी/ 3जी डाटा दिया जाएगा और इसकी वैधता 30 दिनों की है। यानी यूजर्स को कुल 60 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूज़र इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एमएमएस मुफ्त पाएंगे। बता दें कि यह प्लान फिलहाल केवल तेलंगाना और आंध्रप्रदेश टेलिकॉम सर्कल के लिए उतारा गया है। वहीं इस रिचार्ज पैक में यूज़र मुंबई और दिल्ली सर्कल में भी मुफ्त रोमिंग कॉल का मज़ा ले पाएंगे। गौर करने वाली बात है कि BSNL के अन्य प्रीपेड पैक में यूज़र मुफ्त कॉल का मज़ा इन दो सर्कल में नहीं ले पाते हैं। माना जा रहा है कि इस नए पैक का मुकाबला जियो के 198 रुपए और Airtel के 199 रुपए वाले प्लान से होगा।

 

PunjabKesari

 

Reliance Jio 198

जियो के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी 4जी डाटा मिलता है। इसके साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 

 

PunjabKesari

 

Airtel 199

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन इस्तेमाल के लिए 1.4 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा और हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं। इस प्रीपेड पैक की कीमत वैधता 28 दिनों की है।


Edited by:Jeevan

Latest News