महिलाओं के लिए TVS ने लॉन्च की नई Zest, शुरुआती कीमत 58,460 रुपये

  • महिलाओं के लिए TVS ने लॉन्च की नई Zest, शुरुआती कीमत 58,460 रुपये
You Are HereGadgets
Friday, July 24, 2020-1:23 PM

ऑटो डैस्क: टीवीएस मोटर्स ने महिलाओं के लिए BS6 इंजन के साथ नई Zest को लॉन्च कर दिया है। इसे शुरुआती 58,460 रुपये (एक्स-शोरूम, चेन्नई) की कीमत पर लाया गया है। TVS Zest को दो वेरिएंट्स (हिमालयन और मैट) व छह रंगों के विकल्प रेड, ब्लू, पर्पल, ब्लैक, येलो और टर्कोइज ब्लू में खरीदा जा सकेगा।

PunjabKesari

कंपनी ने किया बेहतर माइलेज का दावा

कंपनी ने दावा किया है कि यह BS6 मॉडल बेहतर माइलेज देगा और इसकी परफोर्मेंस भी बेहतर होगी। इस स्कूटर में 109.7cc का फ्यूल इंजेक्शन इंजन लगाया गया है जो 7.81 bhp की पॉवर और 8.8 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। स्कूटर में नए BS6 इंजन के अलावा और कोई अपडेट कंपनी ने नहीं दिया है।

PunjabKesari

स्कूटर के ब्रेक, सस्पेंशन, हेडलाइट, टेललाइट, बॉडी पैनल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें LED DRL's के साथ हैलोजन हेडलैंप, LED टेललैंप और USB चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। स्कूटर में ड्यूल-टोन सीट कवर भी मौजूद है। सस्पेंशन की बात करें तो स्कूटर में आगे ड्यूल टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन जबकि पीछे हायड्रोलिक मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेगा।

PunjabKesari

इस स्कूटर में 19 लीटर की अंडर सीट स्टोरेज स्पेस मिलती है जबकि फ्यूल टैंक 5-लीटर का है। इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम तकनीक दी गई है और साथ ही एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मौजूद है।
PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh