ACT Fibernet ने लॉन्च किया गेमिंग पैक्स , यह एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स है शामिल

  • ACT Fibernet ने लॉन्च किया गेमिंग पैक्स , यह एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स है शामिल
You Are HereGadgets
Thursday, September 19, 2019-6:01 PM

गैजेट डेस्क : एसीटी फाइबरनेट (ACT Fibernet) ने भारत में अपने यूज़र्स के लिए गेमिंग पैक्स लॉन्च किया है। कंपनी ने शुरू में दो पैक्सकी पेशकश की है - ए-गेम बेसिक और ए-गेम अल्ट्रा - जो एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स और फीचर्स के साथ पेश किये गए हैं। जैसा कि फाइबर ब्रॉडबैंड बाजार देश में जियो फाइबर के वाणिज्यिक लॉन्च के बाद तेज़ी पकड़ चुका है ऐसे में अधिक से अधिक इंटरनेट सेवा प्रदाता (आईएसपी) नए उपभोक्ताओं को लुभाने और मौजूदा को बनाए रखने के प्रयास में नए-नए ऑफर्स और प्लान्स लेकर आ रहें हैं। एसीटी वर्तमान में देश 18 शहरों में अपनी ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करता है, जिसमें बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली और हैदराबाद शामिल हैं।

 


ACT Fibernet के गेमिंग प्लान्स के बारे में 

 

ACT Fibernet Launches Gaming Packs With Exclusive Benefits for Its Subscribers

 

एसीटी का कहना है कि ए-गेम बेसिक पैक की कीमत रु 500 +(टैक्स) है और इसमें 30 दिनों की वैधता होगी। दूसरी तरफ, ए-गेम अल्ट्रा पैक की कीमत 2,000 रुपये + (टैक्सेज) रखी गई है जो छह महीने की वैधता के साथ आता है। ये दोनों पैक अब उपलब्ध हैं और स्पीड ऑन डिमांड, डेटा बूस्ट, इन-गेम रिवार्ड्स और पार्टनर बेनिफिट्स जैसे फीचर्स के साथ आते हैं।

 

गेमिंग सब्सक्रिप्शन सेवा के लिए, आईएसपी ACT Fibernet ने वर्ल्ड-वारशिप टाइटल गेम को भारत लाने के लिए, साइप्रस स्थित गेमिंग डेवलपर, वॉरगामिंग के साथ साझेदारी की है। एसीटी गेमिंग पैक ग्राहकों को प्रीमियम अकाउंट, क्रेडिट, स्पेशल फ्लैग्स , डयूलॉन, और बहुत कुछ इन-गेम प्राइज प्रोवाइड करवाएगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey