Google Pay के बाद अब Gmail भी होगा डार्क मोड से एक्टिव

  • Google Pay के बाद अब Gmail भी होगा डार्क मोड से एक्टिव
You Are HereGadgets
Saturday, August 31, 2019-5:46 PM

गैजेट डेस्क : डार्क मोड फीचर प्राप्त करने वाला अगला गूगल ऐप जीमेल होगा, क्योंकि Google Android 10 (जिसे पहले Android Q के रूप में जाना जाता था) की रिलीज़ के लिए तैयार है।

एंड्रॉइड 10 में एक सिस्टम-वाइड डार्क मोड की सुविधा होगी, जो जीमेल यूज़र्स को एक टैप के साथ सभी ऐप के लिए रंग थीम्स को बदलने की अनुमति देगा। Google ने क्रोम, गूगल फ़िट और गूगल पे सहित ऐप्स के लिए पहले से ही डार्क इंटरफेस तैयार कर लिया है लेकिन अब तक जीमेल एक प्रमुख अपवाद रहा है।


लेटेस्ट वर्जन में मिला संकेत जीमेल में होगा डार्क वेब फीचर 

 

Related image


हालांकि, ऐप के नवीनतम अपडेट (वर्जन  2019.08.18) से पता चलता है कि एक डार्क वेब फीचर बहुत जल्द आ रहा है। यदि आपका फोन एंड्रॉइड पाई पर चलता है और आपने नाइट मोड एक्टिव कर दिया है तो आप देखेंगे कि जीमेल लॉन्च करते समय दिखाई देने वाली स्प्लैश स्क्रीन अब सफेद के बजाय काले रंग की है।

यदि आप अपने फोन के होमस्क्रीन में जीमेल विदजेट जोड़ते हैं, तो यह आपके बाकी सिस्टम से मेल खाने के लिए डार्क रंग का भी होगा। फिलहाल मुख्य ऐप चमकदार और सफेद रहता है, लेकिन यह बहुत जल्द बदल सकता है।

नया जीमेल अपडेट अब शुरू हो रहा है, लेकिन एक्सडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट के अनुसार अगर आप इंतजार नहीं कर सकते तो आप इसके एपीके वर्जन को डाउनलोड कर सकते हैं।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey