एडवांस्ड फीचर्स वाले AirPods Pro 2 लॉन्च, जानिए कितनी होगी कीमत

  • एडवांस्ड फीचर्स वाले AirPods Pro 2 लॉन्च, जानिए कितनी होगी कीमत
You Are HereGadgets
Thursday, September 8, 2022-7:04 AM

गैजेट्स डेस्कः एप्पल ने अपने नए ईयरबड्स Apple AirPods Pro 2 को लॉन्च कर दिया है। इसे Apple के ‘Far Out' इवेंट में लॉन्च किया गया है। Apple Airpod pro 2 में नॉइस कैंसिलेशन का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ एडैप्टिव ट्रांसपैरेंसी मोड भी दिया गया है जो कि न्वाइज कैंसिलेशन का ही हिस्सा है। नए एयरपॉड में दो टच कंट्रोल दिए गए हैं। नए एयरपॉड को आप अपने आईफोन के जरिए ढूंढ़ भी सकेंगे। एयरपॉड को 100 फीसदी रिसाइकल मैटेरियल से तैयार किया गया है। 
PunjabKesari

Apple AirPods Pro 2 की कीमत 
Apple AirPods Pro 2 की कीमत 26,900 रुपए रखी गई है। इन बड्स को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से 9 सितंबर से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा, जबकि कंपनी इनकी शिपिंग दो हफ्ते बाद यानी 23 सितंबर से शुरू करेगी।

Apple AirPods Pro 2 की स्पेसिफिकेशन
एप्पल के नए बड्स को Apple H2 chip के साथ पेश किया गया है। इसमें साउंड क्वालिटी को बढ़ाने के लिए नए लो-डिस्टॉर्शन ड्राइवर का यूज किया गया है। बड्स में न्वाइज कैंसिलेशन को भी बेहतर किया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) को दोगुना किया गया है, साथ ही बड्स में एडैप्टिव ट्रांसपैरेंसी मोड का सपोर्ट मिलता है। 

बड्स के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें पर्सनलाइज स्पेटियल ऑडियो की सुविधा दी गई है। साथ ही बड्स में बिल्ट-इन स्पीकर मिलता है, जिसके इस्तेमाल से यूजर्स फाइंड माय फोन फीचर्स के जरिए अपने बड्स को ढूंढ़ भी सकेंगे। एप्पल ने AirPods Pro 2 की बैटरी लाइफ को लेकर केस के साथ 30 घंटे बैकअप का दावा किया है। जबकि केस के बिना बड्स में 6 घंटे का बैकअप मिलेगा। AirPods Pro 2 को मैगसेफ से भी वायरलेसली चार्ज किया जा सकेगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Pardeep