Airtel Referral स्कीम में यूजर्स को मिलेगा 1500 रुपए का लाभ

  • Airtel Referral स्कीम में यूजर्स को मिलेगा 1500 रुपए का लाभ
You Are HereGadgets
Thursday, November 29, 2018-5:34 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कंपनी Airtel ने नई रेफरल स्कीम लांच की है और इस स्कीम के अंतर्गत अन्य नेटवर्क के यूजर को Airtel के साथ जोड़ने पर मौजूदा एयरटेल ग्राहक को 1,500 रुपए तक के डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे।। यानी अगर एयरटेल का पोस्टपेड ग्राहक किसी दूसरी कंपनी के ग्राहक को एयरटेल पोस्टपेड रेफर पॉलिसी के तहत एयरटेल पोस्टपेड से जोड़ेगा तो उसे बिल में 1500 रुपए तक की छूट मिलेगी। बता दें कि Jio के मार्केट में आने के बाद से कंपनियां अपने ग्राहकों को बनाए रखने और नए ग्राहकों को जोड़ने के लिए कई ऑफर्स लांच कर रही हैं।

PunjabKesariएयरटेल रेफरल स्कीम

इस स्कीम में अगर एयरटेल पोस्टपेड ग्राहक किसी दूसरे नेटवर्क यूजर को एयरटेल पोस्टपेड से जोड़ते हैं तो उन्हें अपने बिल में 150 रुपए की छूट मिलेगी। छूट 50 रुपए के तीन कूपन्स के तौर पर मिलेगी। इस स्कीम के तहत एक ग्राहक अधिकतम 10 यूजर्स को रेफर कर सकता है। बता दें कि इस सेवा का लाभ केवल माई एयरटेल एप के जरिए ही लिया जा सकता है। 

PunjabKesariएेसे मिलेगा लाभ 

कंपनी के नए ग्राहको को भी इस छूट का लाभ मिलेगा। तीनों कूपन्स एयरटेल एप पर लिंक किए नंबर में क्रेडिट हो जाएंगे। इनका उपयोग बिल का भुगतान करते समय किया जा सकता है। वहीं एयरटेल एप में लॉगइन करने के बाद नीचे की ओर स्क्रॉल करने पर नोटिफिकेशन में 'Rs. 150 discount on your postpaid bill' पर क्लिक करें। अपने रेफरल कोड को कॉपी करें और जिसे भी एयरटेल से जोड़ना चाहें, उस दोस्त से शेयर कर दें।


Edited by:Jeevan

Latest News