Airtel के इस प्लान में अब पहले के मुकाबले मिलेगा कम डाटा

  • Airtel के इस प्लान में अब पहले के मुकाबले मिलेगा कम डाटा
You Are HereGadgets
Sunday, February 10, 2019-4:58 PM

गैजेट डेस्क- प्रसिद्व टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने 119 रुपए के प्रीपेड प्लान में बदलाव कर दिया है। जिसके बाद इस प्लान में अब यूजर्स को पहले के मुकाबले कम डाटा ऑफर किया जा रहा है। पहले इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए 2जीबी का 2G/3G/4G डाटा दिया जाता था जो अब 1जीबी कर दिया गया है। बता दें कि एयरटेल द्वारा 119 रुपए के इस प्रीपेड प्लान को सेगमेंटेड टैरिफ प्लान के तौर पर देश के 22 टेलिकॉम सर्कल्स में लांच किया गया है। जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariप्लान डिटेल्स 

रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल अपने इस प्लान में कुछ यूजर्स को दो तरह का बेनिफिट दे रही है। कुछ यूजर्स को 119 रुपए के प्रीपेड प्लान में बिना किसी एफयूपी लिमिट के अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 28 दिनों के लिए 300 एसएमएस और 1जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं कुछ यूजर्स को इसी प्लान में 14 दिनों के लिए 1जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी व रोमिंग कॉल्स के साथ 300 एसएमएस दिए जा रहे हैं। 

PunjabKesari
वहीं बता दें कि यूजर्स इस प्लान की उपलब्धता को कंपनी की वेबसाइट या फिर My Airtel Mobile एप पर जा कर चेक कर सकते हैं। इस प्लान के साथ मिलने वाली डाटा और वैलिडिटी हर यूजर के लिए  अलग हो सकती है। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News