Jio की टक्कर में Airtel ने लॉन्च किया स्मार्ट सैट-टॉप बॉक्स, जानें खूबियां

  • Jio की टक्कर में Airtel ने लॉन्च किया स्मार्ट सैट-टॉप बॉक्स, जानें खूबियां
You Are HereGadgets
Monday, September 2, 2019-5:17 PM

गैजेट डैस्क : एयरटैल ने भारत में अपने स्मार्ट सैट-अप बॉक्स 'एयरटैल Xstream' को लॉन्च कर दिया है। एयरटैल के नए प्लैटफोर्म पर यूजर्स को सभी तरह का कॉन्टेंट देखने को मिलेगा। एयरटैल Xstream में यूजर्स को 500 से ज्यादा TV चैनल्स चुनने का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा इस सेट-टॉप बॉक्स में वाई-फाई और ब्लूटुथ कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिलेगी। साथ ही, इसमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट को भी शामिल किया गया है। कम्पनी का दावा है कि उसका एयरटेल Xstream बॉक्स किसी भी रेग्युलर टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देगा। इसके अलावा, एयरटैल टीवी एप्प के नए वर्जन को एयरेटल Xstream नाम से लाया गया है। 

तो आइए जानते हैं कि 'एयरटेल Xstream' प्लैटफॉर्म में क्या होगा खास...

एयरटैल का Xstream बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके जरिए सैटेलाइट टीवी और OTT कंटेंट को एक साथ आपके टीवी स्क्रीन पर देखा जा सकता है। एयरटेल Xstream बॉक्स में एयरटेल Xstream एप्प, नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम विडियो, YouTube और एयरटेल एप्प प्रीइंस्टॉल्ड मिलेंगे।

PunjabKesari

गूगल असिस्टेंट बेस्ड वॉइस सर्च

इसके साथ यूनिवर्सल रिमोट मिलेगा, जिसमें गूगल असिस्टेंट बेस्ड वॉइस सर्च की जा सकेगी। यानी, आप बोलकर भी अपने टीवी को कमांड दे सकेंगे। इसकी कीमत 3,999 रुपए है। एयरटेल Xstream बॉक्स, कॉम्प्लीमेंट्री वन ईयर सबस्क्रिप्शन (कीमत 999 रुपए) के साथ आएगा। 

कम्पनी ने दिया एयरटेल डिजिटल TV को अपग्रेड करने का ऑफर 

एयरटैल डिजिटल TV के सभी मौजूदा ग्राहक अपने बॉक्स को Xstream बॉक्स के साथ 2,249 रुपए में अपग्रेड कर सकेंगे। एयरटैल Xstream बॉक्स को कम्पनी के सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स, Airtel.in, फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन, क्रोमा और इलैक्ट्रॉनिक चेन्स पर आज से ही उपलब्ध हो गया है।

PunjabKesari

एयरटैल Xstream स्टिक

Xstream बॉक्स के अलावा कम्पनी ने Xstream स्टिक को सिंगल सबस्क्रिप्शन प्लान के साथ पेश किया है। Android 8.0 पर बेस्ड OTT स्टिक किसी भी टेलिविजन के साथ अटैच की जा सकती है। बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आने वाली एयरटेल Xstream स्टिक 1.6 Ghz प्रोसेसर पर काम करती है। स्टिक रिमोट वॉइस एनबल्ड सर्च फीचर और ब्लूटूथ 4.2 को सपोर्ट करता है। इसकी भी कीमत कम्पनी ने 3,999 रुपए रखी है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh