Vivo Z1x स्मार्टफोन 6 सितम्बर को होगा लॉन्च , 48 MP कैमरा से होगा लैस

  • Vivo Z1x स्मार्टफोन 6 सितम्बर को होगा लॉन्च , 48 MP कैमरा से होगा लैस
You Are HereGadgets
Monday, September 2, 2019-4:03 PM

गैजेट डेस्क :  Vivo 6 सितंबर को भारत में अपनी Z- सीरीज का दूसरा फोन लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। Vivo Z1 Pro भारत में लॉन्च किया गया पहला Z- सीरीज फोन था और अब चीनी फोन निर्माता Vivo Z1x को लॉन्च करेगा। बता दें कि वीवो जेड 1 एक्स लोकप्रिय वीवो जेड 1 प्रो का उत्तराधिकारी नहीं है और वीवो की जेड श्रृंखला में सिर्फ एक नया फोन है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की पहली झलक टीज़र के माध्यम से पहली ही दिखाई जा चुकी है। इसमें स्पेशल फीचर्स के तौर पर वॉटरड्रॉप-नॉच, पीछे तीन कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है।


Vivo Z1x के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स जानिये 

 

Image result for vivo z1 x

 

जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस की बात है, Vivo Z1x में  स्नैपड्रैगन 712 SoC प्रोसेसर है। इसमें 6GB रैम, 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ दी जा रही है। 10 एनएम चिपसेट से लैस इस स्मार्टफोन के खरीदारों को शानदार गेमिंग अनुभव देने के लिए एड्रेनो 616 जीपीयू भी दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर चलेगा और इसमें 6.38 इंच का फुल-एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा। फोन में नीले और चमकदार बैंगनी- दो रंग विकल्प होंगे।

 

फोटोग्राफी के लिए विवो Z1x एक 48MP मुख्य सोनी IMX582 सेंसर, एक अन्य अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और एक गहराई-संवेदी कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। इसमें Z1Pro की तरह ही फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। 

 

Related image

 

अन्य विशेषताओं में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। यह पहली बार है कि वीवो जेड-सीरीज़ का फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट तकनीक के साथ आएगा। Vivo Z1x में 22.5W Vivo फ्लैश चार्ज तकनीक का भी उपयोग किया जाएगा जो केवल 5 मिनट के चार्ज के साथ 3 घंटे का टॉक टाइम प्रदान करने में सक्षम है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey