Airtel XStream Fibre ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस की हुई शुरुआत , 1 Gbps प्लान 3,999 रुपये से शुरू

  • Airtel XStream Fibre ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस की हुई शुरुआत , 1 Gbps प्लान 3,999 रुपये से शुरू
You Are HereGadgets
Wednesday, September 11, 2019-5:11 PM

गैजेट डेस्क : Airtel ने देश में अपनी अल्ट्रा-फास्ट ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस की शुरुआत कर दी है। इसके प्लान 1Gbps के रूप में पेश किया गया है। नए ब्रॉडबैंड प्लान में भारत में 1Gbps की स्पीड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉल्स के साथ-साथ एक्सक्लूसिव #AirtelThanks का तीन महीने का नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन, एक साल की अमेज़न प्राइम मेंबरशिप और ZEE5 और एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप से प्रीमियम कंटेंट एक्सेस करने की सुविधा मिलती है। 


एयरटेल ने हाल ही में अपनी एक्सस्ट्रीम डिजिटल एंटरटेनमेंट सेवा का शुभारंभ किया और साथ ही एंड्रॉइड-आधारित ओटीटी स्मार्ट स्टिक और एक एंड्रॉइड-आधारित 4k हाइब्रिड स्मार्ट बॉक्स को लॉन्च किया था जो सैटेलाइट टीवी और ओटीटी कंटेंट को एक साथ पेश करता है। 


Airtel XStream Fibre ब्रॉडबैंड इंटरनेट के बारे में 

 

Image result for airtel xstream fibre


Airtel Xstream अंग्रेजी, हिंदी और कई भारतीय भाषाओं और लाखों गीतों में सैटेलाइट टीवी चैनल, फिल्में और टीवी शो प्रोवाइड करता है। इसके अतिरिक्त, यूज़र्स को एक प्लेटफार्म पर सभी लोकप्रिय ओटीटी मनोरंजन ऐप तक एक्सेस भी मिलती है। Airtel Xstream सर्विस प्लेटफॉर्म टीवी, पीसी और स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध है।

 

Airtel Xstream Fiber 1Gbps प्लान की कीमत 3,999 रुपये प्रति माह है और यह दिल्ली, गुड़गांव, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद, मुंबई, पुणे बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई, चंडीगढ़, कोलकाता शहरों में घरों, SOHO और छोटे कमर्शिअल प्लेसेस के लिए उपलब्ध होगा। पहले चरण में इंदौर, जयपुर और अहमदाबाद, बाद में इसको लॉन्च किया जायेगा। 

 

समीर बत्रा, सीईओ - ब्रॉडबैंड, भारती एयरटेल ने कहा: “4K एचडी कंटेंट, हाई एंड ऑनलाइन गेमिंग और IoT के बढ़ते प्रसार के साथ, हमने घरों और परिसरों के लिए 1Gbps एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर पेश किया है जहां कई उपयोगकर्ता और डिवाइस ऑनलाइन इंटर-कनेक्टेड होके काम करते हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey