Android 10 रिलीज़ हो सकता है 3 सितंबर को लॉन्च , Google Pixel फ़ोन्स से होगी शुरुआत

  • Android 10 रिलीज़ हो सकता है 3 सितंबर को लॉन्च , Google Pixel फ़ोन्स से होगी शुरुआत
You Are HereGadgets
Tuesday, August 27, 2019-11:52 AM

गैजेट डेस्क : गूगल के मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम Android के अगले वर्जन जिसे एंड्रॉइड (Q) 10 को 3 सितम्बर को रिलीज़ किये जाने की उम्मीद है। सबसे पहले गूगल पिक्सेल स्मार्टफोन सीरीज के लिए तक Android 10 को पेश किया जायेगा। 


पिक्सेल फ़ोन यूज़र ने किया खुलासा : Android 10 जल्द होगा रिलीज़ 

 


गूगल ने एंड्राइड 10 रिलीज़ की तारीख की पुष्टि नहीं की है। इसके लॉन्च होने की संभावना वाली जानकारी एक गूगल सपोर्ट एजेंट द्वारा जारी किया गया है जिसने एक पिक्सेल फ़ोन यूज़र से बातचीत में उल्लेख किया है कि उनके फोन को नया ऑपरेटिंग सिस्टम ओएस 3 सितंबर को मिलेगा। Google ने हाल ही में पुष्टि की हैकि उसके अगले एंड्राइड सिस्टम वर्जन का नाम एंड्रॉइड 10 होगा। इससे डेस्सेर्ट (स्वीट डिशेस) के नामो पर एंड्राइड वर्जन्स का नाम रखने की परम्परा समाप्त हो गई। पिछले एंड्राइड वर्जन का नाम एंड्राइड पाई था। 

 

Android 10

 

पिक्सेल यूज़र से हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट को Phonearena ने साझा किया है और उनके द्वारा अलग से पुष्टि भी की गई है। मूल रूप से इसका मतलब है कि Google Pixel फोन उपयोगकर्ता Android के लिए अगला बड़ा अपडेट प्राप्त करने से कुछ ही दिन दूर हैं। अपडेट नवीनतम Google Pixel 3a और Pixel 3a XL, Pixel 3 XL और Pixel 3, Pixel 2 XL और Pixel 2 के साथ-साथ पहली पीढ़ी के Pixel और Pixel XL के लिए पेश होगा। भले ही Pixel और Pixel XL दो साल की अपडेट कमिटमेंट विंडो के बाहर हैं फिर भीGoogle ने कहा है कि इन फोनों को अन्य Pixel फोन की तरह ही Android 10 का अपडेट मिलेगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey

Popular News