इस साल के अंत तक लांच हो सकता है Apple iPhone SE 2

  • इस साल के अंत तक लांच हो सकता है Apple iPhone SE 2
You Are HereGadgets
Tuesday, February 5, 2019-1:14 PM

गैजेट डेस्क- पिछले काफी समय चर्चा का विषय बने हुए Apple iPhone SE 2 को लेकर एक नई खबर सामने आई हैं, जिसमें बताया जा रहा है कि इस फोन को इसी सास के अंत तक लांच किया जा सकता है। लीक्स में ये कहा गया है कि आईफोन SE में फुल स्क्रीन नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं फोन में 4.2 इंच का डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

PunjabKesari
वहीं कई एनालिस्ट का ये मानना है कि कंपनी जहां फोन में नॉच डिस्प्ले देगी ऐसे में फेस आईडी फीचर इस फोन में नहीं दिया जाएगा. फोन में A11 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है जो 3 जीबी रैम के साथ आएगा। कैमरे की अगर बात करें तो फोन में सिंगल रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं फोन के दूसरे फीचर्स की अगर बात करें तो फोन में ग्लास बैक और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। कंपनी आईफोन SE 2 को अपने एनुअल इवेंट यानी की इसी साल सितंबर के महीने में लांच कर सकती है।

PunjabKesariआपको बता दें कि आईफोन की सेल में काफी कमी आई है जिसमें पिछले साल लांच होने वाले आईफोन XS, XS मैक्स और XR शामिल थे। तीनों को लेकर ये कहा जा रहा था कि फोन में ज्यादा फीचर्स नहीं दिए गए हैं लेकिन फोन की कीमत काफी ज्यादा है। हाल ही में आए रिपोर्ट में ये कहा गया है कि आईफोन XR बाकी दो मॉडल से काफी बेहतर प्रदर्शन कर रहा है और फोन की सेल में काफी बढ़ोतरी देखी गई है।


Edited by:Jeevan

Latest News