iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, एप्पल रिफंड करेगी 3,900 रुपए

  • iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, एप्पल रिफंड करेगी 3,900 रुपए
You Are HereTop Stories
Thursday, May 24, 2018-6:17 PM

जालंधर : iPhone 6 की बैटरी रिप्लेस करवाने के लिए जिन यूजर्स ने भारी भरकम कीमत चुकाई थी, उन्हें एप्पल अब 3,900 रुपए रिफंड के रूप में वापस करेगी। एप्पल ने एक रिपोर्ट जारी कर बताया है कि वारंटी खत्म होने के बाद 1 जनवरी 2017 से 28 दिसम्बर 2017 के बीच जिन यूजर्स ने iPhone 6 की बैटरी को कम्पनी के एप्पल स्टोर, एप्पल रिपेयर सैंटर व एप्पल ऑथोराइज़ड सर्विस प्रोवाइडर से बदलवाया है उन्हें कम्पनी 3,900 रुपए रिफंड करेगी। 

 

इस तरह मिलेंगे यूजर्स को पैसे
एप्पल ने बताया है कि यूजर्स को यह रिप्लेसमेंट इलैक्ट्रोनिक ट्रांसफर व क्रैडिट कार्ड के जरिए रिफंड की जाएगी। जिन यूजर्स ने इस निर्धारित समय अवधि में बैटरी को बदलवाया है वे कम्पनी तक पहुंच बना कर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। 

 

इससे जुड़ी जानकारी के लिए अपनाए यह तरीका 
जिन यूजर्स को इससे संबंधी किसी भी तरह की अन्य जानकारी चाहिए तो वह एप्पल से 23 मई 2018 से 27 जुलाई 2018 के बीच सम्पर्क कर सकते हैं। इसके अलावा कम्पनी ने ईमेल के जरिए भी यूजर्स तक यह जानकारी को पहुचाने का फैसला किया है। 

 

आपको बता दें कि वर्ष 2017 के आखिर में एप्पल आईफोन 6 के पुराने मॉडल होने की वजह से यूजर्स को इसके बैटरी बैकअप में समस्या आनी शुरू हो गई थी। जिसका असर डिवाइस की परफोर्मेंस पर पड़ा था। उस समय एप्पल ने यूजर्स से मांफी मांगते हुए बैटरी की कीमतों में कमी की थी।

 

एप्पल की आधिकारिक रिपोर्ट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन