घर बैठे वर्कआउट कर खुद को रख सकेंगे फिट, Apple लाई नई Fitness+ सर्विस

  • घर बैठे वर्कआउट कर खुद को रख सकेंगे फिट, Apple लाई नई Fitness+ सर्विस
You Are HereGadgets
Wednesday, September 16, 2020-1:10 AM

गैजेट डैस्क: Apple ने Time flies इवेंट के दौरान एप्पल वॉच के लिए नई Fitness+ सर्विस को पेश कर दिया है। यह सर्विस आपको एक्टिव रहने के लिए इंस्पायर करेगी। आप इसके जरिए वर्कआउट सैशन्स में भी पार्टिसिपेट कर सकेंगे और आपको इसमें कई वर्कआउट मोड्स जैसे कि योगा आदि भी मिलेंगे। कर

इसके जरिए आप आसानी से अपने डेली वर्कआउट को ट्रैक कर यह पता लगा सकेंगे कि कौन से दिन आपने कितनी देर वर्कआउट किया है। इस सर्विस का उपयोग करने के लिए यूजर को एक महीने के लिए $9.99 की सब्सक्रिप्शन लेनी होगी, वहीं एक साल के लिए अगर एक साथ पेमेंट करना चाहते हैं तो कंपनी आपसे $79.99 लेगी। इवेंट में कंपनी ने बताया है कि नई एप्पल वॉच के बॉयर्स को 3 महीने की Apple Fitness+ की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी।  

कंपनी ने की एप्पल वन सर्विस की घोषणा

PunjabKesari

इसके अलावा इवेंट में कंपनी ने एप्पल वन सर्विस भी लॉन्च की है। यह एक क्लाउड सर्विस है जिसके तहत आप अपने डेटा को एप्पल के सिक्योर सर्वर पर स्टोर कर सकेंगे। एप्पल वन के तहत कंपनी की सभी पेड सर्विसेज जैसे कि एप्पल टीवी प्लस, एप्पल म्यूजिक की सवाएं ली जा सकेंगी। सिंगल यूजर को $14.95 पर मंथ देने होंगे वहीं पूरी फैमिली $19.95 प्रति महीने में इस सर्विस का फायदा उठाएगी, हालांकि फैमिली में कितने मैंबर्स को सह सर्विस मिलेगी इसके बारे में कंपनी ने नहीं बताया है।  इसमें आपको एप्पल म्यूजिक, एप्पल TV+, एप्पल आर्केड और 50GB आई क्लाउड की स्टोरेज मिलेगी। वहीं फैमिली वाला पैक लेने पर आपको 200GB आई क्लाउड की स्टोरेज मिलेगी। 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News