एप्पल ने रिलीज किया iOS 12 पब्लिक बीटा 3, एेसे करें डाउनलोड

  • एप्पल ने रिलीज किया iOS 12 पब्लिक बीटा 3, एेसे करें डाउनलोड
You Are HereGadgets
Thursday, July 19, 2018-1:38 PM

जालंधर- अमरीकी कंपनी एप्पल ने अपने नए ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 12 के फाइनल रिलीज से पहले इसके थर्ड पब्लिक बीटा का अपडेट पेश किया है। पब्लिक बीटा नॉन-डेवलपर्स को iOS 12 अपने iPhones और iPads पर इस्तेमाल करने का मौका देता है। इस अपडेट में कंपनी ने छोटे अपडेट्स का ध्यान रखा है। जिसमें इस नए अपडेट में नए एप स्टिकर्स, Memoji कस्टमाइजेशन के साथ कुछ और सुधार किए गए हैं। बता दें कि यह नई अपडेट अभी बीटा संस्करण में है जिससे इसमें कुछ बग्स शामिल हो सकते हैं।

 

PunjabKesari

एेसे करें डाउनलोड

अगर अाप इसके थर्ड बीटा वर्जन को फ्री में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आईओएस डिवाइस से beta.apple.com/profile पर जाएं और इस नए बीटा वर्जन की  कॉन्फ़िगरेशन प्रोफ़ाइल डाउनलोड करें। इसके बाद में डिवाइस को रिबूट करने के बाद Settings > General > Software Update में जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

शामिल हो सकते हैं बग्स 

हालांकि थर्ड बीटा वर्जन में आपको कुछ बग्स देखने को मिल सकते हैं। जिसमें iPhone X यूजर्स को एक गलत सेल्युलर सिग्नल मिल सकता है। इसके अलावा डिवाइस के बीच स्क्रीन टाइम डाटा सिंकिंग के साथ कुछ और समस्याएं भी आ सकती हैं। अापको बता दें कि  iOS 12 का फाइनल वर्जन कंपनी सितंबर में रिलीज कर सकती है। एप्पल ने नए iOS 12 के साथ कई नई सुविधाएं लाने का वादा किया है। सबसे बड़ा वादा पुराने iPhones और iPads के लिए परफॉर्मेंस में सुधार देना है। 


Edited by:Jeevan

Latest News