मानसून हंगामा कल से शुरू, सिर्फ 501 रुपये में खरीदें Jio का नया Phone

  • मानसून हंगामा कल से शुरू, सिर्फ 501 रुपये में खरीदें Jio का नया Phone
You Are HereGadgets
Thursday, July 19, 2018-7:07 PM

जालंधर-रिलायंस जियो 20 जुलाई से जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर शुरू करने जा रहा है। इस अॉफर के तहत लोग अपने पुराने फीचर फोन को जियो फोन से 501 रुपए में एक्सचेंज कर सकते हैं। अापको बता दें कि जियोफोन को कंपनी ने पिछले साल लांच किया था। बीते एक साल के अंदर जियो फोन के फीचर्स में भी काफी बदलाव किए गए हैं और नए अपडेट शामिल किए गए हैं। इस फीचर फोन में अब वॉइस असिस्टेंट भी है। इसके अलावा सिर्फ कमांड देने पर ही जियो फोन अब वॉट्सऐप और फेसबुक भी चेक कर सकता है। कंपनी ने आज यह जानकारी दी कि मॉनसून हंगामा ऑफर शुक्रवार से लॉन्च हो रहा है। 20 जुलाई को शाम पांच से इस ऑफर की शुरूआत होगी। अाइए जानते हैं इस अॉफर के बारे में...

 

PunjabKesari

 

एेसे करें रजिस्ट्रेशन 

नए जियो फोन के रजिस्ट्रेशन के लिए आपको कंपनी की साइट पर जाना है। इसमें अाप आपको अपनी कुछ डिटेल्स देनी होंगी, जैसे कि नाम, फोन नंबर, ईमेल अड्रेस और अपने एरिया का पिन कोड। एेसा करने के बाद अाप रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

PunjabKesari

अॉफर डिटेल्स 

501 रुपए के एक्सचेंज ऑफर के तहत, जियो फोन पूरी तरह से फ्री नहीं होगा। यानी अगर आप मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत जियो फोन खरीदते हैं तो इसमें आपको कोई रिफंड (पैसा वापस) नहीं मिलेगा क्योंकि यह वन टाइम पेमेंट परचेस है। अगर आप फ्री ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको JioPhone के लिए पहले 1500 रुपए चुकाने होंगे। 
PunjabKesari
बेहतर एप्प इकोसिस्टमः
 

  • अपने नए अवतार में, जियोफोन उन एप्स के संपूर्ण इकोसिस्टम प्रदान करता है जो अब तक केवल स्मार्टफोन पर ही उपलब्ध हैं।
     
  • फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब जैसे दुनिया के सबसे लोकप्रिय एप्स से लैस, जियोफोन भारत को शिक्षा, मनोरंजन, सूचना और अन्य महत्वपूर्ण सेवाओं तक पहुंचने के तरीके को फिर से परिभाषित करेगा। ये एप्स 15 अगस्त 2018 से प्रभावी सभी जियोफोन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होंगे।
     
  • जियोफोन की 4जी कनेक्टिविटी और वॉयस कमांड सुविधा फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब ऐप्स का उपयोग पहली बार उपयोगकर्ताओं के लिए सरल और सुविधाजनक बनाती है। 
     
  • ग्राहक कॉल करने, संदेश भेजने, इंटरनेट पर खोजने, संगीत चलाने, वीडियो देखने और जियोफोन पर उपलब्ध एप्लीकेशंस वॉयस कमांड सुविधा के साथ उपयोग कर सकते हैं।

Edited by:Jeevan

Latest News